Champions League : रोनाल्डो की हैट्रिक, बायर्न को हरा सेमीफाइनल में रियाल मेड्रिड

आईएएनएस
Updated: April 19, 2017, 8:30 PM IST
Champions League : रोनाल्डो की हैट्रिक, बायर्न को हरा सेमीफाइनल में रियाल मेड्रिड
Image Source: Getty images
आईएएनएस
Updated: April 19, 2017, 8:30 PM IST
पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक की बदौलत रियाल मेड्रिड ने चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. इसके साथ ही रोनाल्डो ने चैम्पियंस लीग में अपने 100 गोल भी पूरे कर लिए. वो ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी हैं.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मेड्रिड के सैंटियागो बेर्नाबेयू स्टेडियम में खेले गए चैम्पियंस लीग क्वॉर्टर फाइनल के दूसरे चरण के मैच में रियाल ने बायर्न म्यूनिख को 4-2 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई. मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों ने गोल दागने की काफी जद्दोजहद की, लेकिन दोनों ही टीमें असफल रहीं.

क्रिस गेल में अब नहीं रही पहले वाली बात, आंकड़े दे रहे गवाही

इसके बाद दूसरे हाफ में रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने 53वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागकर बायर्न का खाता खोला. रोनाल्डो की ओर से 76वें मिनट में दागे गए गोल से रियाल ने स्कोर 1-1 से बराबर किया. टीम के कप्तान सर्जियो रामोस के सेल्फ गोल की बदौलत बायर्न ने फिर से रियाल पर 2-1 से बढ़त बना ली.

बीसीसीआई फैसले पर अडिग, श्रीसंथ नहीं कर सकेंगे क्रिकेट में वापसी

रोनाल्डो ने इसके बाद अतिरिक्त समय में दो गोल (105वें, 110वें मिनट) किए और मार्को असेंसियो (112वें मिनट) की ओर से किए गए गोल ने रियाल की जीत पक्की कर दी. रियाल क्लब ने लगातार सातवीं बार चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया है.

जब इस टेनिस क्वीन को 3 दिन तक खुद की जीत पर नहीं हुआ भरोसा
First published: April 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर