माराडोना ने कहा, 'रोनाल्डो एक जानवर हैं, काश वो अर्जेंटीना के होते'

आईएएनएस
Updated: June 20, 2017, 6:44 PM IST
माराडोना ने कहा, 'रोनाल्डो एक जानवर हैं, काश वो अर्जेंटीना के होते'
File Photo
आईएएनएस
Updated: June 20, 2017, 6:44 PM IST
फुटबॉल जगत के महानतम खिलाड़ियों में शुमार अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना का मानना है कि अगर रियाल मेड्रिड के लिए खेलने वाले पुर्तगाली स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अर्जेंटीना में जन्म लिया होता तो कुछ और ही बात होती. माराडोना हालांकि, बार्सिलोना के लिए खेलने वाले आज के सबसे महान खिलाड़ी लियोनेल मेसी को ही अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करते देखना चाहते हैं.

पिछले नौ बालोन डी ओर खिताब मेसी और रोनाल्डो के बीच साझा किए गए हैं. 'टीवाईसी स्पोर्ट्स' को दिए एक बयान में माराडोना ने कहा, "रोनाल्डो एक जानवर हैं. काश, वह अर्जेंटीना के होते." साल 1986 में विश्व कप जीतने वाली अर्जेंटीना टीम के खिलाड़ी रहे माराडोना आजकल संयुक्त अरब अमीरात के क्लब अल-फुजेराह के कोच हैं.

नापोली के पूर्व स्टार खिलाड़ी ने उस समय मेसी की आलोचना की थी, जब उन्होंने कोपा अमेरिका के फाइनल के बाद संन्यास लेने की घोषणा की थी. रोनाल्डो वर्तमान में रूस में जारी कन्फेडरेशन्स कप टूर्नामेंट में खेल रहे हैं और उन्होंने हाल ही में अपना चौथा बालोन डी ओर खिताब जीता.

रियाल मेड्रिड के खिलाड़ी रोनाल्डो ने चार चैंपियंस लीग खिताब जीते. माराडोना ने कहा, "मैं अब भी मेसी को ही प्राथमिकता दूंगा. वह फुटबॉल का आनंद ले रहे हैं और प्रतिद्वंद्वी टीम को आसानी से हराते हैं."
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर