एक्सक्लूसिव: साक्षी मलिक कहां जाएंगी हनीमून पर? हुआ खुलासा!

नित्यानंद पाठक | News18Hindi
Updated: April 4, 2017, 11:07 PM IST
एक्सक्लूसिव: साक्षी मलिक कहां जाएंगी हनीमून पर? हुआ खुलासा!
Image Source: Twitter
नित्यानंद पाठक | News18Hindi
Updated: April 4, 2017, 11:07 PM IST

पहलवान साक्षी मलिक की शादी का कार्यक्रम रोहतक के नांदल भवन में हुआ. इस हाईप्रोफाइल शादी में खेल, राजनीतिक, फिल्म और अन्य क्षेत्रों की हस्तियों का जमावड़ा रहा. ये कपल हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जा रहा है. इस बात का खुलासा दोनों के एक फैमिली फ्रेंड ने किया. नाम नहीं बताने के शर्त पर उन्होंने news18hindi.com से कहा- सत्य (सत्यव्रत) से मेरी बात हुई है. वो दोनों हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जा रहे हैं.

टूर की वजह से नहीं लड़ेंगे 'दंगल'

उन्होंने बताया कि सत्यव्रत हरियाणा दंगल के बाद अब इंदौर और बेलगांव में होने वाले दंगल में भी इसी वजह से हिस्सा नहीं ले पाएंगे. बता दें कि सत्यव्रत कादियान को इंदौर और बेलगांव में होने वाले दंगल में हिस्सा लेना था, लेकिन शादी और हनीमून प्लान की वजह से वे नहीं जा पा रहे. उन्हें शादी के चलते 21-23 मार्च तक अंबाला में हुए भारत केसरी दंगल को भी छोड़ना पड़ा था.

अगर ऐसा हुआ तो हनीमून के बीच ही लौटना पड़ सकता है...

साक्षी का हनीमून प्लान खटाई में भी पड़ सकता है. दरअसल, भारत में 10-14 मई तक एशियन चैंपियनशिप होनी है. इसके लिए ट्रायल हो चुका है और पहलवान भी सिलेक्ट हो चुके हैं, लेकिन सत्यव्रत कादियान की वेट कटेगरी यानी 97 का ट्रायल होना बाकी है. उनका ट्रॉयल मौसम खत्री से होना है. विजेता एशियन चैंपियनशिप के लिए टीम में सिलेक्ट होगा. ऐसे अगर ये जोड़ा टूर पर होता है और यहां ट्रायल की डेट निकल आती है तो सत्यव्रत को वापस लौटना पड़ेगा. वहीं, दूसरी ओर चोट की वजह से साक्षी ने ट्रायल नहीं दिया है.

(एक-दूजे के हुए साक्षी और सत्यव्रत, कई दिग्गज राजनेता भी बने खूबसूरत पल के गवाह)

टाल सकते हैं हनीमून

सत्यव्रत के एक अन्य रेसलर फ्रेंड के मुताबिक- हो सकता है कि सत्य हनीमून टूर कुछ दिनों के लिए टाल दें. वे एशियन चैंपियनशिप में हिस्सा लेना चाहते हैं, लेकिन बगैर प्रैक्टिस के मौसम खत्री जैसे धाकड़ पहलवान के सामने ट्रायल में उतरना ठीक नहीं होगा. वे हार भी सकते हैं. बता दें कि मौसम खत्री ने हाल ही में अंबाला में हुए भारत केसरी दंगल जीता है.

First published: April 4, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर