रोनाल्डो को टक्कर देने आ गया जिदान का बेटा, पहले ही मैच में किया धमाल

भाषा

Updated: December 1, 2016, 11:44 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मैड्रिड। रियाल मैड्रिड के कोच जिनेदीन जिदान के बेटे एंडो ने सीनियर टीम के साथ पदार्पण मैच में ही गोल कर दिया और यूरोपीय चैंपियन टीम ने कल्चरल लियोनेसा को 6-1 से हराकर कोपा डेल रे फुटबॉल में औसत के आधार पर 13-2 से जीत दर्ज करके अंतिम 16 में प्रवेश कर लिया। वहीं, बार्सिलोना को अंतिम-32 के दौर के पहले मुकाबले में हर्क्यूल्स ने 1-1 से ड्रॉ पर रोका।

जिदान के चार बेटों में सबसे बड़े एंजो रियाल की युवा टीम के लिए खेलते रहे हैं। फ्रांस और रियाल मैड्रिड के महान खिलाड़ी रहे जिदान ने हाफटाइम में उसे उतारा। 21 साल के एंजो ने अपने पिता की प्रतिभा की बानगी पेश करते हुए गोल किया।

रोनाल्डो को टक्कर देने आ गया जिदान का बेटा, पहले ही मैच में किया धमाल
(Getty images)

पिता के तौर पर खुश हूं मैं

जिदान ने कहा- यदि मैं कोच की हैट उतारकर देखूं तो एक पिता के तौर पर मैं उसके लिए खुश हूं। लेकिन एक कोच के तौर पर मैने मैच देखा और मैं टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हूं।

रोनाल्डो से सीधी टक्कर

जिदान के बेटे एंडो की टक्कर अब सीधे क्रिस्टियानो रोनाल्डो से होगा। रोनाल्डो पिछले कई सालों से अकेले रियाल मैड्रिड पर राज कर रहे हैं। फिलहाल वे सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलर भी हैं। फ्रांस के पूर्व फुटबॉलर जिदान टीम के कोच हैं। ऐसे में एंडो को लगातार सही मार्गदर्शन मिलेगा।

First published: December 1, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp