सौरव गांगुली की मां को धमकी, आपका बेटा यहां आया तो नहीं देख पाएंगी चेहरा

Bhasha
Updated: January 14, 2017, 9:28 AM IST
सौरव गांगुली की मां को धमकी, आपका बेटा यहां आया तो नहीं देख पाएंगी चेहरा
File Photo: PTI
Bhasha
Updated: January 14, 2017, 9:28 AM IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को ‘धमकी भरा पत्र’ भेजने के आरोप में पश्चिम बंगाल की पुलिस ने पश्चिमी मिदनापुर जिले से एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सौरभ गांगुली की शिकायत पर निर्मल्या सामंत को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. सौरभ ने शिकायत दी थी कि सात जनवरी को उनके आवास पर एक धमकी भरा पत्र आया. इसमें उन्हें मिदनापुर के विद्यासागर विश्वविद्यालय में 19 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम में भाग नहीं लेने को कहा गया था.

सौरभ की मां के नाम से आए गुमनाम पत्र में लिखा था, ‘आपके पुत्र को कार्यक्रम में भाग लेने के खिलाफ चेतावनी दी जाती है. यदि वह चेतावनी को नजरअंदाज करता है और यहां आता है, तो आप फिर से उसका चेहरा नहीं देख सकेंगी.’ क्रिकेटर ने इसकी शिकायत कोलकाता पुलिस से की थी. उसने इसकी सूचना मिदनापुर पुलिस के साथ साझा किया था.

अधिकारी का कहना है कि पूछताछ में निर्मल्या ने कहा कि पांच जनवरी को एक चाय की दुकान पर कुछ लोगों ने सौरभ गांगुली को पत्र लिखने के लिए उकसाया था. इसी के बाद उसने सौरव गांगुली को यह चिट्ठी लिखी थी.

अब पुलिस चाय के दुकानदार से पूछताछ करने की तैयारी में है. पुलिस यह पता करने का प्रयास करेगी कि आरोपी और उसके साथ क्या उस दिन दुकान पर आए थे.

First published: January 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर