डेविस कप में भारत-स्पेन का मैच शाम को होने से टीम हैरान : कप्तान

भाषा

Updated: September 7, 2016, 2:31 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। स्पेन के खिलाफ डेविस कप मुकाबले शाम को शुरू होने से भारतीय टीम हैरान है। कप्तान आनंद अमृतराज ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण फैसला करार दिया क्योंकि इससे भारत को अपनी सरजमीं पर खेलने का फायदा नहीं मिल सकेगा। एकल मैच शाम पांच बजे शुरू होंगे और युगल मुकाबले सात बजे से खेले जाएंगे। डीएलटीए ने अधिक दर्शकों को स्टेडियम में खींचने के लिये यह पहल की है।

गैर खिलाड़ी कप्तान अमृतराज ने कहा कि उनसे या उनके खिलाड़ियों से इस बारे में राय नहीं ली गई। उन्होंने कहा कि पांच बार के चैम्पियन स्पेन के खिलाफ मुकाबले दिन की गर्मी और उमस में होने चाहिये थे ।

डेविस कप में भारत-स्पेन का मैच शाम को होने से टीम हैरान : कप्तान
स्पेन के खिलाफ डेविस कप मुकाबले शाम को शुरू होने से भारतीय टीम हैरान है। कप्तान आनंद अमृतराज ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण फैसला करार दिया क्योंकि इससे भारत को अपनी सरजमीं पर खेलने का फायदा नहीं मिल सकेगा।

उन्होंने कहा कि मुझसे मैचों के टाइमिंग के बारे में पूछा नहीं गया और मुझे यकीन है कि खिलाड़ियों से भी नहीं पूछा गया होगा। रोहन को पता नहीं था और मैने ही उस बताया। हम आम तौर पर दिन में खेलना पसंद करते हैं। शाम का समय स्पेन के खिलाड़ियों को रास आएगा।

उन्होंने कहा कि मैने डेविस कप की वेबसाइट पर मैचों का समय देखा। यह आम धारणा है कि स्पेन की टीम हमसे काफी बेहतर है और इससे फर्क नहीं पड़ता कि वे दिन में खेल रहे हैं या शाम है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि हमें मेजबान को अपनी धरती पर खेलने का फायदा देना चाहिए था। डेविस कप में अजीबोगरीब बातें होती रहती है।

First published: September 7, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp