टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का बेबी किसके लिए खेलेगा? भारत या पाकिस्तान

News18India.com

Updated: December 8, 2016, 11:06 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा उस वक्त सकते में आ गईं, जब एक शो में उनसे ये पूछ लिया गया कि अगर आपका बच्चा स्पोर्ट्स जॉइन करता है तो किस देश के लिए खेलेगा। हिंदुस्तान या पाकिस्तान? इस सवाल को सुनकर सानिया पहले तो शॉक्ड हुईं, लेकिन कुछ ही देर में खुद को संभाल लिया और बेहतरीन जवाब दिया। इस दौरान शो में परिणीति चोपड़ा और रितेश देशमुख भी मौजूद रहे।

आपका बच्चा किसके लिए खेलेगा?

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का बेबी किसके लिए खेलेगा? भारत या पाकिस्तान
(Getty images)

'यारों की बारात' शो बॉलीवुड डायरेक्टर और इस शो के होस्ट साजिद खान ने सानिया मिर्जा से पूछा- मैं आपसे पाकिस्तान और भारत के हर इंसान की तरफ से एक सवाल पूछना चाहता हूं। आपकी शादी को 6 साल हो गए हैं और अब आपका बच्चा भी होगा। अगर आपका बच्चा खिलाड़ी बनना चाहे तो वो किसके लिए खेलेगा? हिंदुस्तान या पाकिस्तान?

ये रहा सानिया का जवाब

जवाब में सानिया ने कहा- सच बताऊं तो हम दोनों के बीच कभी इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई। हमें नहीं पता। हो सकता है वो खिलाड़ी ना बनना चाहे, बल्कि एक्टर, टीचर या डॉक्टर बनना चाहे। यह अभी दूर की सोच है। मुझे हिन्दुस्तानी होने पर गर्व है और शोएब को पाकिस्तानी लेकिन फिलहाल हमें पति-पत्नी होने पर गर्व है। सानिया के इस जवाब से साजिद भी संतुष्ट नजर आए।

First published: December 8, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp