क्रिकेटर संजय मांजरेकर को सानिया का करारा जवाब, पूछा था ये सवाल

News18India.com

Updated: October 20, 2016, 1:38 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। स्टार इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने लगातार 80 सप्ताह तक डबल्स में वर्ल्ड नंबर वन रहने का नया रिकॉर्ड बनाया है। सानिया ने ये अचीवमेंट ट्विटर पर शेयर की। इस पर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने बधाई तो दी, लेकिन एक बड़ा ही अजीब सवाल पूछ लिया। इस पर झल्लाई सानिया ने ऐसा जवाब दिया कि संजय की बोलती बंद हो गई।

कुछ यूं हुई शुरुआत, सानिया का पहला ट्वीट

क्रिकेटर संजय मांजरेकर को सानिया का करारा जवाब, पूछा था ये सवाल
(Getty images)

सानिया ने लिखा- वर्ल्ड नंबर वन प्लेयर के रूप में आज मैंने 80 सप्ताह पूरे किए। यह एक शानदार सफर रहा और इससे मुझे और कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिल रही है। इस पर बधाई देने वालों में पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर भी शामिल हुए। उन्होंने लिखा- कहीं आपका मतलब डबल्स में नंबर होने से तो नहीं है। बधाई। दरअसल, संजय का पूछना इसलिए सही था, क्योंकि सानिया ने सिंगल या डबल्स का जिक्र ट्वीट में नहीं किया था।

सानिया का जवाब

बस फिर क्या था दोनों के बीच तीखी बहस का सिलसिला शुरू हो गया। सानिया को संजय की बात ठीक नहीं लगी। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा- आपको पता होना चाहिए कि मैं अब सिंगल्स नहीं खेलती। वैसे ये कॉमन सेंस की बात है। यही नहीं, सानिया ने एक आर्टिकल भी टैग किया।

संजय भी नहीं रहे पीछे

इस पर संजय मांजरेकर ने लिखा- आपने मुझ जैसे कम कॉमन सेंस वाले व्यक्ति को एक अहम जानकारी नहीं दी। उन्होंने ट्वीट किया- हां, आर्टिकल में भी डबल्स में नंबर वन खिलाड़ी बताया गया है। मैं भी यही कहना चाहता था और अब मैं ऑफ स्टंप से बाहर जाती सभी गेंदों को छोड़ दूंगा...।

First published: October 20, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp