सेरेना विलियम्स ने की रेड्डिट के को-फाउंडर से सगाई, दो साल छोटे हैं होने वाले पति

News18India.com

Updated: December 30, 2016, 11:06 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

न्यूयॉर्क।अमेरीकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने सगाई कर ली है। इसकी घोषणा खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर की। सबसे बड़ी बात ये है कि जिस वेबसाईट पर उन्होंने अपने प्यार का ऐलान किया, उनके होने वाले पति उसके को-फाउंडर हैं। सेरेना विलियम्स ने रेड्डिट पर घोषणा की है कि उन्होंने रेड्डिट के सह-संस्थापक एलेक्सिस ओहानियन से सगाई कर ली है। बता दें कि सेरेना विलियम्स के लिए अंतिम कुछ महीने बेहतर नहीं रहे। वह वर्ल्ड नंबर वन का ताज भी गंवा चुकी हैं।

दो साल छोटे हैं एलेक्सस

सेरेना विलियम्स ने की रेड्डिट के को-फाउंडर से सगाई, दो साल छोटे हैं होने वाले पति
(Source: Instagram)

रेड्डिट पर शादी के प्रस्तावों के बारे में कहानियां साझा करने वाले ग्रुप 'आईसेडयस' में सेरेना ने लिखा कि एलेक्सिस उन्हें रोम में उसी मेज पर ले गए जहां पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी और अपने घुटनों पर बैठकर शादी का प्रस्ताव दिया। एलिक्स फिलहाल 33 साल के हैं, जबकि सेरेना की उम्र 35 है।

कविता पोस्ट कर दी जानकारी

सेरेना ने रेड्डिट पर एक कविता पोस्ट कर अपनी सगाई के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा- एलेक्सिस उन्हें रोम ले गए जहां वो पहली बार उनसे मिली थी। सेरेना ने लिखा है कि एलेक्सिस ने यहीं पर उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया और उन्होंने हां कर दी। बता दें कि रेड्डिट एक सोशल मीडिया मंच है, जहां यूज़र्स किसी खास विषय या समाचार पर ग्रुप में अपने विचार साझा करते हैं। एलेक्सिस ओहानियन ने 2005 में अपने कॉलेज के एक मित्र स्टीफ हफ़मैन के साथ रेड्डिट की स्थापना की थी।

इस साल जीता 7वां विंबलडन

सेरेना ने इसी साल सिंगल का 7वां विंबलडन खिताब जीता। उन्होंने 22वां ग्रैंड स्लैम भी अपने नाम किया। उनकी रैंकिंग नंबर एक से फिसलकर दूसरे पायदान पर आ गई।

First published: December 30, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp