...जब लाइव मैच के दौरान टेनिस स्टार ने काटे अपने बाल, जीत के बाद खूब रोई

News18India.com
Updated: October 27, 2016, 5:33 PM IST
...जब लाइव मैच के दौरान टेनिस स्टार ने काटे अपने बाल, जीत के बाद खूब रोई
(Getty images)
News18India.com
Updated: October 27, 2016, 5:33 PM IST
सिंगापुर। रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा ने डिफेडिंग चैंपियन एग्निएस्का रद्वांस्का के बीच हुए डब्ल्यूटीए फाइनल्स में एक मुकाबले के दौरान एक अजीब घटना घटी। कुजनेत्सोवा ने कुछ ऐसा किया कि सभी हैरान रह गए। दरअसल, कुजनेत्सोवा ने सोमवार को हुए मैच के दौरान कैंची लेकर अपने ही सिर के बाल काट डाले।

मैच के दौरान हुआ कुछ ऐसा
सत्र की आखिरी चैंपियनशिप के लिए क्वालिफाई करने के 48 घंटे से भी कम समय में अपना पहले दौर का राउंड रॉबिन मैच खेलने उतरीं स्वेतलाना कुजनेत्सोवा बिल्कुल थकी-मांदी लग रही थीं। लेकिन कुछ ही देर में उन्होंने पासा पलट दिया। तीसरे और निर्णायक सेट की शुरुआत में स्वेतलाना ने कैंची लेकर खुद ही अपने बाल काट डाले, और कटी हुई पोनीटेल को अपनी कुर्सी पर फेंककर बचा हुआ मैच खेलने लगी।

इसलिए काटे बाल

जीतने के बाद स्वेतलाना ने कहा- एक समय ऐसा था, जब मुझे लग रहा था, मैं कोर्ट में ही लेट जाऊं, और लोग मुझे उठाकर ले जाएं। लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी और कोर्ट पर डटी रही। मैं मुकाबला जीतने में कामयाब रही। मैच जीतने के बाद वो रोते देखी गईं। बता दें कि उन्होंने 2009 के बाद पहली बार सिंगापुर में हुए डब्ल्यूटीए फाइनल्स टूर्नामेंट में हिस्सा लिया।
First published: October 27, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर