डब्ल्यूटीए फाइनल्स के अंतिम चार में कुजनेत्सोवा, पिल्सिकोवा को हराया

आईएएनएस
Updated: October 27, 2016, 5:02 PM IST
डब्ल्यूटीए फाइनल्स के अंतिम चार में कुजनेत्सोवा, पिल्सिकोवा को हराया
(Getty images)
आईएएनएस
Updated: October 27, 2016, 5:02 PM IST
सिंगापुर। रूस की महिला टेनिस खिलाड़ी स्वेतलाना कुजनेत्सोवा जीत हासिल करते हुए सत्र की आखिरी चैम्पियनशिप डब्ल्यूटीए फाइनल्स के अंतिम चार में पहुंचने वाली पहली खिलाड़ी हैं। कुजनेत्सोवा ने सिंगापुर में जारी टूर्नामेंट में चेक गणराज्य की केरोलिना पिल्सिकोवा को 3-6 6-2 7-6 (8-6) से मात देकर अंतिम चार में प्रवेश किया।

रूस की खिलाड़ी कुजनेत्सोवा ने केरोलिना से पहला सेट हारकर दूसरा सेट जीता और इसके बाद काफी जद्दोजहद कर तीसरे सेट को भी अपने नाम किया। अपने मुकाबले के बाद कुजनेत्सोवा ने कहा- कोर्ट में आई दर्शकों की भीड़ मेरा समर्थन कर रही थी और मैं किसी को निराश नहीं करना चाहती थी। मुझे लड़ना था।

इससे पहले, सोमवार को कुजनेत्सोवा ने एससी ग्लोबल द्वारा प्रस्तुत बीएनपी परिबास डब्ल्यूटीए फाइनल्स में अपना पहले दौर के राउंड रॉबिन मैच में मौजूदा विजेता एग्निएस्का रदवांस्का को सोमवार को 7-5, 1-6, 7-5 से मात दी। इस मुकाबले में पहेल सेट को जीतकर दूसरे सेट में हार झेलने वाली कुजनेत्सोवा ने तीसरे सेट की शुरुआत से पहले मुकाबले में खेल के दौरान परेशानियां खड़ी कर रही अपनी चोटी को काट दिया था और आश्चर्यजनक रूप से वापसी करते हुए मैच में जीत हासिल की।
First published: October 27, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर