शशिकला गुट को AIADMK का ऑफिस इस्तेमाल करने से रोक की मांग

भाषा
Updated: May 19, 2017, 3:52 PM IST
शशिकला गुट को AIADMK का ऑफिस इस्तेमाल करने से रोक की मांग
Photo: PTI
भाषा
Updated: May 19, 2017, 3:52 PM IST
तमिलनाडु में सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक में पार्टी के चुनाव चिन्ह को लेकर मचा आपसी घमासान अब पार्टी ऑफिस के इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग तक पहुंच गया है. पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीसेल्वम के गुट ने चुनाव आयोग से विरोधी गुट के. शशिकला के नेताओं को अन्नाद्रमुक के ऑफिस का इस्तेमाल करने से रोकने का अनुरोध किया है.

शिकायतकर्ता गुट के वकील ने आयोग में इस बाबत शिकायत दर्ज कराते हुए शशिकला को अन्नाद्रमुक का अंतरिम महासचिव बनाए जाने संबंधी दस्तावेज भी सौंपे हैं. आयोग के एक अधिकारी ने पनीरसेल्वम गुट की ओर से शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि इसमें दलील दी गई है कि अन्नाद्रमुक पर नियंत्रण को लेकर दोनों गुटों के बीच पैदा हुए विवाद का निपटारा होने तक शशिकला गुट को पार्टी के दफ्तर का इस्तेमाल करने से रोका जाना चाहिए.

इसमें पार्टी के मुखपत्र डा. नमादु एमजीआर का नियंत्रण भी शशिकला गुट के पास नहीं रहने देने की मांग की गई है. आयोग ने 23 मार्च को चेन्नई के आरके नगर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में दोनों गुटों पर पैसे देकर वोट हासिल करने की शिकायतों के मद्देनजर चुनाव स्थगित कर पार्टी के चुनाव चिन्ह दो पत्ती के इस्तेमाल पर रोक लगा दी थी.

देश और दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर