सेल्फी लवर्स के लिए GIONEE का ये स्मार्टफोन, 20MP है कैमरा


Updated: July 17, 2017, 9:19 AM IST
सेल्फी लवर्स के लिए GIONEE का ये स्मार्टफोन, 20MP है कैमरा
मिड रेंज की यह डिवाइस अपने कर्व्ड एज के साथ देखने में शानदार है.

Updated: July 17, 2017, 9:19 AM IST
Gionee ने अपना नया स्मार्टफोन A1 प्लस लॉन्च कर दिया है. इस फोन की खासियत इसका 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. कंपनी का कहना है कि इससे पहले जियोनी A1 को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद हमने जियोनी A1 प्लस पेश करने का मन बनाया. ये एक पहले से बेहतर स्पेशिफिकेशन और कैमरा वाला स्मार्टफोन है.



मिड रेंज की यह डिवाइस अपने कर्व्ड एज के साथ देखने में शानदार है. इसका डिस्प्ले 6 इंच का है और इसमें 2.5D ग्लास लगा है.

इस डिवाइस के LED फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल. बता दें कि इसका होम बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर की तरह काम करता है. इसका फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का है जिसमें फ्लैश मौजूद है.



इस में 2.5GHz स्पीड का ऑक्टाकोर कोर्टेक्स A53 प्रोसेसर है, जिसके साथ 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है. यह एंड्रॉएड नूगा 7.0 OS पर काम करता है. जो की एमिगो 4.0 यूआई (यूजर इंटरफेस) पर बेस्ड है. इस फोन में 4,550mAh की बैटरी है जो अल्ट्रा फास्ट चार्जिग का स्पोर्ट करता है.



इस फोन में एक पैनिक बटन भी है जो होम बटन को लगातार तीन बार दबाने पर एक्टिव हो जाता है. फिलहाल  A1 प्लस की भारत में लॉन्च की कोई जानकारी नहीं है. कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है. मगर कहा जा रहा है कि यी मिड रेंज का अच्छा स्मार्टफोन है.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर