आगरा: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 3 कर्मचार‍ियों की मौत

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 5:36 PM IST
आगरा: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 3 कर्मचार‍ियों की मौत
कर्मचारी को अस्पताल ले जाती एम्बुलेंस .
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 5:36 PM IST
आगरा में सोमवार को बेहद दर्दनाक हादसा देखने को मिला. जब पेट्रोल पंप पर मौजूद साइनेज को साफ करते समय हाईटेंशन तार की वजह से अचानक आग लग गई. इस घटना में 3 कर्मचारि‍यों की जिंदा जलकर मौत हो गई.

घटना खंदौली इलाके के इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप की है. बता दें, कि शहीद धर्मवीर सिंह फिलिंग स्टेशन है, जहां साइनेज को साफ करने के लिए 5 कर्मचारियों की टीम पहुंची. इनमें से 3 कर्मचारी सीढ़ी लगाकर ऊपर चढ़ने लगे, जबकि 2 कर्मचारी सीढ़ी के पास ही खड़े होकर मदद कर रहे थे.

इसी दौरान सीढ़ी बिजली के हाईटेंशन लाइन के चपेट में आ गई. इसके बाद तेज धमाका हुआ और सीढ़ी पर मौजूद तीनों कर्मचारियों के शरीर में आग लग गई. तीनों नीचे गिर गए और कुछ मिनटों के अंदर ही उनकी मौत हो गई.

हादसे के बाद पेट्रोप पंप और इसके आसपास दहशत फैल गई है. वहीं कर्मचारी पेट्रोल पंप बंद करके दूर चले गए. घटना की सूचना पेट्रोल पंप के मैनेजर ने इंडियन ऑयल के अधिकारियों को दी. इसके बाद पुलिस और कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पेट्रोल पंप के मैनेजर रूपेश ने बताया कि इंडियन ऑयल लिमिटेड ने पेट्रोल पंपों के साइनेज को साफ करने के लिए आज 5 कर्मचारी आए थे. इसमें अधिकतर कर्मचारी ओड‍िसा के रहने वाले थे, जहां इस हादसे में तीन की मौत हो गई.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर