शिवपाल ने रामनाथ कोविंद को किया समर्थन, कहा- मीरा कुमार ने मुझसे समर्थन नहीं मांगा

Alauddin | ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 17, 2017, 12:45 PM IST
शिवपाल ने रामनाथ कोविंद को किया समर्थन, कहा- मीरा कुमार ने मुझसे समर्थन नहीं मांगा
Photo: ETV/NEWS18
Alauddin | ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 17, 2017, 12:45 PM IST
राष्ट्रपति चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी में फूट उजागर हो गई है. पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव सोमवार को साफ कर दिया कि नेताजी यानी मुलायम सिंह यादव के कहने पर एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद कोविंद को वोट डालेंगे.

शिवपाल ने कहा कि और भी समाजवादी पार्टी के विधायक और सांसद कोविंद के समर्थन में वोट डालेंगे. शिवपाल ने कहा कि मीरा कुमार ने मुझसे समर्थन नहीं मांगा, कोविंद ने मांगा था. कोविंद ज्यादा सेक्युलर हैं और समाजवादी हैं. पार्टी ने मेरी कोई राय नहीं ली तो मैं क्यों मानूं.

दरअसल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपीए प्रत्याशी मीरा कुमार को समर्थन दिया है. वहीं मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव शुरू से ही एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के समर्थन में रहे हैं. मुलायम रामनाथ कोविंद की प्रशंसा भी कर चुके हैं.

समाजवादी पार्टी के जसवंतनगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अभी वोट डालना है, मुझे तो रामनाथ कोविंद को वोट करना है. मैंने हमेशा नेता जी का कहना माना है, नेता जी की भी यही इच्छा थी. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति का चुनाव आम सहमति से होना चाहिए, रामनाथ जी का जीतना तय ही है.

इसमें सबको अपनी अंतरात्मा पर वोट करना है, बहुत सारे लोगों को रामनाथ के ही पक्ष में वोट करना चाहिए. शिवपाल ने कहा कि हमारे तो पड़ोसी हैं, पिछड़ी जाति के है, हमारे परिचित हैं, सेक्युलर विचारधारा के व्यक्ति हैं.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर