विस्फोटक मामला: सपा विधायकअनिल कुमार दोहरे से यूपी एटीएस की पूछताछ जारी

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 4:24 PM IST
विस्फोटक मामला: सपा विधायकअनिल कुमार दोहरे से यूपी एटीएस की पूछताछ जारी
सपा विधायक अनिल कुमार दोहरे की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 4:24 PM IST
यूपी विधानसभा में विस्फोटक मिलने मामले में एटीएस ने सोमवार को कन्नौज से सपा विधायक अनिल कुमार दोहरे से उनके आवास पर पूछताछ कर रही है. वहीं पूछताछ के दौरान एटीएस के सीओ दिनेश पुरी ने सपा विधायक से कई मुद्दों पर सवाल जवाब किया.

विधायक अनिल कुमार दोहरे से पूछताछ में क्या कुछ निकलकर सामने आया हैं, इसकी तस्वीर जांच के बाद ही साफ हो पाएगी. फिलहाल पूछताछ अभी जारी है. बता दें, कि इससे पहले बीते शनिवार को एटीएस की टीम रायबरेली के ऊंचाहार से समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पाण्डेय से पूछताछ कर चुकी हैं.

बता दें, कि मामला सामने आने के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले की जांच एनआईए को सौंपी है. बता दें, कि विस्फोटक उस सीट के नीचे मिला, जहां समाजवादी पार्टी के विधायक बैठते हैं. फिलहाल देखने ये होगा कि सपा विधायक अनिल दोहरे की यूपी एटीएस के अधिकारियों के साथ पूछताछ में क्या कुछ खुलासा करते है. इस पर सुरक्षा एजेंसियों की नजर रहेगी.

यही वजह है कि इस घटना को पांच दिन बीत गए हैं लेकिन जांच में जुटी एटीएस अभी तक किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकी है. हालांकि इस मामले की जांच यूपी एटीएस के साथ एनआईए भी कर रही है.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर