अखिलेश सरकार में माखौल बनी कानून व्यवस्था : केशव मौर्या

Pradesh18

First published: January 13, 2017, 2:09 PM IST | Updated: January 13, 2017, 2:09 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
अखिलेश सरकार में माखौल बनी कानून व्यवस्था : केशव मौर्या
भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने दोषियों के तत्काल गिरफ्तारी और कठोर दण्ड की मांग करते हुए अखिलेश सरकार से सवाल किया कि डॉ बंसल द्वारा लगातार सुरक्षा की मांग कर रहे थे लेकिन उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई क्यों?

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने इलाहाबाद के मशहूर सर्जन डॉ एके बंसल की हत्या पर गहरा क्षोभ व दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि ज्ञान का केन्द्र कहा जाने वाला इलाहाबाद सपा राज में अपराधियों का अभ्यारण्य बन गया हैं. अखिलेश सरकार में कानून व्यवस्था माखौल बन कर रह गई है. सरकारी मशीनरी पूरी तरह से पंगु हो गई है.

भाजपा अध्यक्ष ने दोषियों के तत्काल गिरफ्तारी और कठोर दण्ड की मांग करते हुए अखिलेश सरकार से सवाल किया कि डॉ बंसल द्वारा लगातार सुरक्षा की मांग कर रहे थे लेकिन उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई क्यों?

श्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश भर के समाचार पत्र अपराधिक घटनाओं से पटे हुए हैं और मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी निभाने की बजाए अपना चेहरा ही सजाने में लगे हैं.

उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ की ही बात करें तो आशियाना की 7 साल की बच्ची से रेप, आशियाना की छात्रा की हत्या, माल की दलित छात्रा की बलात्कार के बाद जलाकर हत्या, माल में ही महिला की लटकती लाश, कल आशियाना से रहस्यमय तरीके से छात्रा के गायब होने के साथ ही चोरी, डकैती, लूट, हत्याओं की तमाम घटनाएं हुई हैं, यह सरकार के कानून व्यवस्था के चेहरे पर बदनुमा दाग है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव को न जनता की परवाह है न उच्च न्यायालय द्वारा समय-समय पर की गई टिप्पणियों की. उन्होंने कहा कि अभी हाल में ही उच्च न्यायालय द्वारा जवाहरबाग कांड को लेकर जो टिप्पणी की गयी है, वह यूपी सरकार की क्राइम फ्रेंडली व्यवहार को दर्शाती है.

facebook Twitter google skype whatsapp