मायावती के बर्थडे पर बसपा शुरू करेगी सड़क से सोशल मीडिया तक कैंपेन

Pradesh18

First published: January 14, 2017, 8:47 AM IST | Updated: January 14, 2017, 8:57 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
मायावती के बर्थडे पर बसपा शुरू करेगी सड़क से सोशल मीडिया तक कैंपेन
File Photo

अपने परम्परागत चुनाव प्रचार से इतर मायावती की बहुजन समाज पार्टी (बसपा) भी अब डिजिटल कैंपेन के लिए कमर कस चुकी हैं.

15 जनवरी को पार्टी अध्यक्ष के जन्मदिन के मौके पर पार्टी सोशल मीडिया पर डिजिटल कैंपेन के लिए ऑडियो-वीडियो सीडी और पोस्टर्स को तैयार किया गया है. इन सीडी और पोस्टर्स में बताया गया है कि कैसे मायावती एक अच्छी शासक हैं.

बता दें अगर सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया की बात करें तो बीजेपी इसमें सबसे आगे है. वहीं, अखिलेश की टीम भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. लेकिन बसपा अभी तक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उतनी मजबूत नहीं दिख रही. यही वजह है कि अब बसपा ने भी इसके लिए कमर कस ली है और मायावती के जन्मदिन पर इसकी शुरुआत की जाएगी.

बताया जा रहा है कि गुपचुप तरीके से प्रचार के लिए फेमस मायावती ने इस बार सपा, बीजेपी और कांग्रेस को सोशल मीडिया पर मात देने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को खुली छूट दे रखी है. हालांकि मायावती सोशल मीडिया पर होने वाले प्रचार पर उंगलियाँ उठाती भी रही हैं.

पार्टी ने इस बार मायावती की रैली को बड़े स्क्रीन पर लाइव दिखाने का भी प्लान बनाया है. इतना ही नहीं पार्टी ने 'बहन जी को आने दो' ऑडियो-वीडियो सीडी भी तैयार की है. इस सीडी में बसपा अखिलेश के कम बोलता है का जवाब है. यह सीडी इस समय सोशल मीडिया और यू ट्यूब पर काफी पॉपुलर भी हो रहा है.

कैलाश खेर ने दी है आवाज

'सपनों को पंख लगाने को बहन जी को आने दो' कैंपेन वीडियो को बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने आवाज दी है. इस वीडियो में मायावती के शासन में सुशासन की बात कही गई है. साथ ही सपा के सरकार में अराजकता, लूट और गुंडागर्दी से परेशान जनता दिखाई गई है.

इसके अलावा एक और गाना है सिंहासन पर बहनजी, जिसे बॉलीवुड सिंगर दिव्या कुमार और ऐश्वर्या निगम ने आवाज दी है.

facebook Twitter google skype whatsapp