एक रसगुल्‍ले ने शादी में मचाया बवाल, बैरंग लौट गई बारात

आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 8:56 PM IST
एक रसगुल्‍ले ने शादी में मचाया बवाल, बैरंग लौट गई बारात
प्रतीकात्मक तस्वीर
आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 8:56 PM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रसगुल्‍ले से शुरू हुए विवाद से शादी अधूरी रह गई. विवाद यहां तक पहुंच गया कि दुल्‍हन ने शादी से इनकार कर दिया और बारात को बैरंग लौटना पड़ा. विवाद की वज‍ह थी खाने में एक ही रसगुल्‍ला देना.

दरअसल हुआ यूं कि उन्नाव के कर्मापुर गांव में एक युवती की शादी खुंटहा गांव के निवासी शिवकुमार के साथ तय हुई थी. गुरुवार शाम को बारात कर्मापुर पहुंची. दुल्हन के पिता ने सभी बरातियों से खाने का आग्रह किया.

दूल्हे के चचेरे भाई मनोज के साथ लड़की वालों की बहस होने पर माहौल बिगड़ा. खाने की प्लेट में मनोज ने दो रसगुल्ले रखे थे, जबकि लड़की वालों ने हर बाराती को एक ही रसगुल्ला देने की बात हलवाई से कही थी. लेकिन, मनोज ने दो रसगुल्ले रख लिए. इस पर लड़की वालों ने मनोज को टोक दिया.

बात आनन-फानन में इज्जत तक पहुंच गई. दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. रसगुल्ला विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

दोनों पक्षों में समझाइश कर सुलह कराई गई. लेकिन, रसगुल्ले पर मचे घमासान से आहत लड़की ने शादी से इनकार कर दिया.

लोगों ने लड़की को समझाने की कोशिशें कीं, लेकिन वो शादी न करने के अपने फैसले पर कायम रही. लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें-

25 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे, बच्चों की शादी के लिए लेने पड़े सात फेरे

पति ने रचाई दूसरी शादी तो बीच सड़क पर कहर बनकर टूटे बीवी और बच्चे
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर