मथुरा: चलती ट्रेन में मासूम के साथ टॉयलेट में दरिंदगी, केस दर्ज

Praveen Sharma | ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 18, 2017, 10:41 AM IST
मथुरा: चलती ट्रेन में मासूम के साथ टॉयलेट में दरिंदगी, केस दर्ज
रेप पीड़ित लड़की की फोटो
Praveen Sharma | ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 18, 2017, 10:41 AM IST
मथुरा में सोमवार देर शाम एक मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है.यहां एक नाबालिग ने अपने साथ चलती ट्रेन में रेप का आरोप लगाया है. किशोरी का कहना है कि वह घर से नाराज होकर ट्रेन से मथुरा जा रही थी तभी ट्रेन के शौचायल में एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया.

बता दें, कि घर से नाराज होकर पटना से मथुरा आ रही किशोरी ने ट्रेन के शौचालय में एक युवक द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. वृन्दावन के एनजीओ की पहल पर मथुरा जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है.

बिहार के जिला भभुआ में रहने वाली 12 साल की किशोरी पटना -कोटा एक्सप्रेस से मथुरा आ रही थी की रास्ते में जब उसे टॉयलेट लगा तो बह टॉयलेट करने के लिए गई उसके पीछे-पीछे उसके पास बैठा एक 40 साल का अधेड़ टॉयलेट में जबरदस्ती घुस गया और अंदर से लॉक कर लिया उसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

जब लड़की रोने लगी तो उसने लड़की को धमकी दी कि अगर बाहर जाकर उसने किसी को कुछ बताया तो मैं तुझे मार दूंगा. ये सुनकर बच्ची डर गई और उसने किसी को कुछ नहीं बताया. इसी दौरान एक दिन बाद जब वह वृंदावन निवासी समाज सेविका लक्ष्मी गौतम से मिली तो उसने आपबीती बताई उसके बाद लक्ष्मी गौतम ने उसे तुरंत अपने साथ वृंदावन थाने ले जाकर शिकायत दर्ज कराई.

मामला रेलवे जीआरपी को स्थानांतरित कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
First published: July 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर