अपार्टमेंट की बालकनी से गिरकर हुई सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध मौत

Pradesh18

First published: January 14, 2017, 2:27 PM IST | Updated: January 14, 2017, 2:27 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
अपार्टमेंट की बालकनी से गिरकर हुई सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध मौत
नोएडा में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध हालत में मौत हो जाने का मामला सामने आया है. लेकिन गौरव की मौत के बाद एक बड़ा सस्पेंस खड़ा हो चूका है.

नोएडा में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध हालत में मौत हो जाने का मामला सामने आया है. लेकिन गौरव की मौत के बाद एक बड़ा सस्पेंस खड़ा हो चूका है. क्योंकि हादसे से पहले वह सेक्टर 74 में रहने वाली महिला सहकर्मी से मिलने गया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बता दें, कि गौरव श्रौतिया मूलरूप से रूपवाद भरतपुर राजस्थान के रहने वाले थे. वह एडोब कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. वहीं सेक्टर 77 स्थित प्रतीक विस्टीरिया अपार्टमेंट के सातवें फ्लोर पर तीन दोस्तों के साथ रहते थे.

पुलिस की माने तो सेक्टर 77 स्थित अपार्टमेंट के सामने सेक्टर 74 स्थित अजनारा ग्रांड अपार्टमेंट है. अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर तीन युवतियां रहती हैं. उसमें से एक युवती एडोब कंपनी में गौरव के साथ ही काम करती है, जबकि दो अन्य युवतियां भी आईटी कंपनी में काम करती हैं.

गौरव अजनारा अपार्टमेंट में रहने वाली महिला दोस्त से मिलने गए थे. जिसके बाद करीब 10 बजे उसी अपार्टमेंट की बालकनी से गिरकर उनकी मौत हो गई. हादसे में उनके सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई थी.

facebook Twitter google skype whatsapp