मसूरी में सचिन के प्रशंसक दिनभर करते रहे इंतजार, फिर भी नहीं हुआ दीदार!

First published: January 11, 2017, 5:22 PM IST | Updated: January 11, 2017, 5:37 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
मसूरी में सचिन के प्रशंसक दिनभर करते रहे इंतजार, फिर भी नहीं हुआ दीदार!
मसूरी में सचिन तेंदुलकर (Photo: Pradesh18/ETV)

सचिन तेंदुलकर के दर्शन करने के लिए उनके प्रशंसक दिनभर उनके दीदार का इंतजार करते रहे. कल से ही सचिन के प्रशंसक डेहलिया बैंक के बाहर जमा हैं. इसके बावजूद प्रशंसकों को सचिन के दर्शन नहीं हुए.

भारत रत्न और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर परिवार के साथ कल देर शाम को पहाड़ों की रानी मसूरी पहुंचे. सचिन तेंदुलकर कुछ समय परिवार के साथ मसूरी में ही रहेंगे. लाल टिब्बा स्थित डेहलिया बैंक में सचिन ठहरे हैं. सचिन के प्रशंसक उनकी एक झलक देखने के लिए डेहलिया बैंक तो पहुंचे, लेकिन सचिन बंगले से बाहर नहीं आए.

पहाड़ों की रानी मसूरी की खूबसूरत वादियां एक बार फिर सचिन को मसूरी खींच लाई हैं. सचिन अपने मित्र संजय नारंग के घर डेहलिया बैंक में ठहरे हैं. मंगलवार देर शाम सचिन पत्नी अंजलि के साथ मसूरी पहुंचे थे, लेकिन बारिश और बर्फबारी होने से सचिन बिना किसी को मिले सीधे डेहलिया बैंक चले गये.

आज भी कुछ प्रशंसक सचिन को देखने और सचिन के साथ फोटो खिंचवाने के लिए डेहलिया बैंक के पास पहुंचे थे. सचिन उसके बाद बंगले से बाहर नहीं आये, जिससे सचिन के प्रशंसक थोड़े निराश जरूर हुए. लेकिन उम्मीद भी जताई की सचिन जब बाहर आएंगें तो उनके साथ फोटो और सेल्फी खींचेंगे.

सचिन के प्रशंसक बादल प्रकाश और अखिल अग्रवाल ने कहा कि सचिन की एक झलक देखने के लिए मंगलवार देर शाम भी डेहलिया बैक पहुंचे थे, लेकिन सचिन बंगले से बाहर ही नहीं आए. आज सुबह भी उनके प्रशंसक दो बार डेहलिया बैंक के बाहर जमा हुए, लेकिन सचिन बंगले से बाहर नहीं आये. इसके बावजूद प्रशंसकों को उम्मीद है कि सचिन आज उन्हें दर्शन जरूर देंगे.

facebook Twitter google skype whatsapp