पुलिस और एसओजी की छापेमारी में सैकड़ों लीटर पेट्रोल- डीजल बरामद

Manoj Juyal | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 18, 2017, 1:14 PM IST
पुलिस और एसओजी की छापेमारी में सैकड़ों लीटर पेट्रोल- डीजल बरामद
रूड़की - रुड़की में पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त छापेमारी कर सैकोडों लीटर पेट्रोल , डीजल और अवैध केरोसीन तेल बरामद किया
Manoj Juyal | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 18, 2017, 1:14 PM IST
उत्तराखंड के रुड़की में पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त छापेमारी कर सैकडों लीटर पेट्रोल , डीजल और अवैध केरोसीन तेल बरामद किया. सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के बेलड़ा गांव में पुलिस को कई दिनों से अवैध तेल की बिक्री की सूचना मिल रही थी. आज मुखबीर की सूचना पर ही छापेमारी की गई.

पुलिस और एसओजी के इस कार्रवाई के बाद से तेल माफियाओं में हड़कंप मच गया है. रुड़की क्षेत्र व आसपास में तेल माफिया सक्रिय नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि लंबे समय से माफिया टैंकरों से तेल चुराते रहे हैं. वे तेल चुराने की तकनीक में माहिर हो गये हैं. तेल टैंकर वालों से सांठ-गांठ कर वे अपनी इच्छा पर जब चाहते हैं तब तेल की चोरी कर लेते हैं.

पिछले दिनों भी पुलिस ने लंढौरा क्षेत्र में तेल माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया था. लेकिन अभी तेल माफिया बेखौफ हाईवे किनारे तेल का अवैध कारोबार चला रहे हैं. इसे लेकर पुलिस प्रशान भी हैरान है.

रूड़की के खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने कहा कि सूचना मिली थी कि एक टैंकर से तेल निकाला जा रहा है. इस सूचना के आधार पर ही पुलिस और एसओजी ने छापेमारी की है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल के ड्रम रखे हुए हैं जिनकी गिनती की जा रही है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जानकारी में जुटी हुई है.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर