उद्योगपति समीर थापर को झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की जल्द सुनवाई की अपील

Virendra Bisht | ETV UP/Uttarakhand

First published: January 11, 2017, 12:01 PM IST | Updated: January 11, 2017, 12:01 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
उद्योगपति समीर थापर को झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की जल्द सुनवाई की अपील
इस पूरे मामले की सुनवाई के बाद बुधवार को हाईकोर्ट ने जल्द सुनवाई के प्रर्थना पत्र को खारिज कर दिया है

नया साल मनाने के लिए बिना अनुमति के रिजर्व फारेस्ट के लैंसडाउन रेंज में घुसे उद्योगपति समीर थापर और उनके साथियों की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं.

वन कानून के उल्लंघन के मामले में बुधवार को हाईकोर्ट से भी थापर ग्रुप के लोगों को झटका लगा है. आज नैनीताल हाईकोर्ट की एकलपीठ ने उद्योगपति समीर थापर समेत 16 हाईप्रोफाइल लोगों के जल्द सुनवाई वाले प्रर्थना पत्र को खारिज कर दिया है.

आपको बतादें कि 31 दिसंबर की रात समीर थापर अपने साथियों के साथ बिना अनुमति के कोटद्वार स्थित रिजर्व फारेस्ट के कूल्लू चौड़ में घूस गये थे. इस मामले में समीर थापर समेत 16 हाईप्रोफाइल लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था. इन पर आरोप है कि ये रिजर्व फारेस्ट में शराब व हथियारों के साथ गये थे.

इस मामले में उद्योगपति समीर थापर समेत 16 लोगों पर वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद निचली अदालत ने सभी लोगों की जमानत याचिका खारिज करते हुये 16 लोगों को जेल भेज दिया. जिला अदालत से याचिका खारिज होने के बाद जेल में बंद आरोपियों ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल करते हुये जल्द सुनवाई के लिये भी कोर्ट में प्रार्थना पत्र दाखिल किया था.

इस पूरे मामले की सुनवाई के बाद बुधवार को हाईकोर्ट ने जल्द सुनवाई के प्रर्थना पत्र को खारिज कर दिया है. यह उद्योगपति समीर थापर और उनके साथियों के लिए बड़ा झटका है.

facebook Twitter google skype whatsapp