टीम पीके ने टीम हरीश रावत को दिए विधानसभा चुनाव में जीत के लिए टिप्स

Tanuj Walia | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 11, 2017, 6:38 PM IST
टीम पीके ने टीम हरीश रावत को दिए विधानसभा चुनाव में जीत के लिए टिप्स
आज टीएम पीके ने सीएम हरीश रावत और पीसीसी अध्यक्ष की मौजूदगी में गढ़वाल के 41 विधानसभाओं से आये बूथ, ग्राम और बाज़ार स्तर के कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिए.
Tanuj Walia | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 11, 2017, 6:38 PM IST
पहले केंद्र में मोदी और फिर बिहार में नीतीश कुमार को शीर्ष सत्ता पर पहुंचाने वाले रणनीतिकार प्रशांत किशोर को आगामी चुनाव में अब कांग्रेस ने अपना खेवनहार बनाया है. चुनाव से पहले कांग्रेस के ज़मीन से जुड़े नेता जनता को ऐसा क्या बताए, जिससे जनता जीत का सेहरा कांग्रेस के सर बांधे, इसके लिए पीके अपनी टीम के साथ उत्तराखंड में जुट गए हैं.

आज पीके की टीम ने सीएम हरीश रावत और पीसीसी अध्यक्ष की मौजूदगी में गढ़वाल के 41 विधानसभाओं से आये बूथ, ग्राम और बाज़ार स्तर के कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिए.

सीएम हरीश रावत ने कहा कि बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से सुझाव मांगे हैं. इस सम्मलेन में दो संकल्प कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पारित कराये हैं हमने सबसे 2017 जीतने की अपील की है. पीके की टीम के अनुभव का लाभ चुनाव में लिया जाएगा.

वहीँ पीसीसी अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि पूरा देश उत्तराखंड की ओर देख रहा है क्योंकि यहाँ मोदी जी ने महापाप किया था. आज सब मारीकर्ताओं ने ये संकल्प लिया है कि जिसे हाईकमान प्रत्याशी घोषित करेगा उसे ही हम जिताएंगे. इसकी गूंज दूर-दूर तक जायेगी और विपशियों को उत्तराखंड की जनता सबक सिखाएगी.

वहीँ जहां कांग्रेस पीके टीम पर विश्वास जता रही है, वहीँ कुछ कांग्रेसी नेता ऐसे भी हैं जिनका भरोसा आम कार्यकर्त्ता पर है. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी का कहना है कि भले ही पीके की टीम अपने टिप्स दे, पर हमें विश्वास अपने कार्यकर्ताओं पर ही करना चाहिए.

कांग्रेस के पहले कार्यक्रम में प्रशांत किशोर के न पहुंचने से कहीं न कही दूर-दूर से आये कांग्रेस कार्यकर्ता मायूस नज़र आये. ऐसे में आने वाले दिनों में पीके के अनुभवों का कांग्रेस को कितना लाभ मिलता है ये देखने वाली बात होगी.
First published: January 11, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर