मसूरी में पड़ने लगा पाला, रास्ते हुए खतरनाक

Pradesh18

First published: January 13, 2017, 11:40 AM IST | Updated: January 13, 2017, 11:40 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
मसूरी में पड़ने लगा पाला, रास्ते हुए खतरनाक
मसूरी में हुई बर्फबारी के बाद पाला लोगों की मुश्किलें बढ़ा रहा है. कड़ाके की ठंड के साथ ही पाला हादसों का भी कारण बन रहा है. इलाके में तापमान शून्य से नीचे पहुंचा हुआ है और पाला पड़ने से सड़कें खतरनाक हो गई हैं.

उत्तराखंड के मसूरी में हुई बर्फबारी के बाद पाला लोगों की मुश्किलें बढ़ा रहा है. कड़ाके की ठंड के साथ ही पाला हादसों का भी कारण बन रहा है.

इलाके में तापमान शून्य से नीचे पहुंचा हुआ है और पाला पड़ने से सड़कें खतरनाक हो गई हैं. ऐसे में सड़कों पर वाहन चलाना और पैदल तक चलना मुश्किल हो गया है. बुधवार देर शाम हुई बर्फबारी के बाद रात में मौसम खुलने से जमकर पाला गिरा.

सड़कों पर पाला जमने लगा है, जिससे गुरुवार सुबह कई वाहन फिसले और पैदल चलते हुए भी कई लोग फिसलकर चोटिल हो गए. पाले के कारण मसूरी-धनोल्टी मोटर मार्ग सुबह ही वाहनों के लिए बंद कर दिया गया था, जो दोपहर बाद लगभग तीन बजे खोल दिया गया.

उधर मसूरी कैम्पटी मार्ग पर चकराता टोल चौकी से एमआइएस तक बर्फ के साथ ही पाला जमने से सुबह 11 बजे के बाद ही यातायात सुचारू हो पाया. नगर पालिका की ओर से गांधी चौक से जीरो प्वाइंट और चकराता टोल चौकी से आगे बर्फ व पाले के ऊपर चूना डाला गया.

facebook Twitter google skype whatsapp