पाकिस्तान में एक और हमला, 4 पुलिसकर्मियों की मौत, 1 जख्मी

News18India
Updated: February 17, 2017, 9:22 AM IST
पाकिस्तान में एक और हमला, 4 पुलिसकर्मियों की मौत, 1 जख्मी
पाकिस्तान के डेरा इस्माइल खां में पुलिस की टीम पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई, जिसमें 4 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि एक घायल है.
News18India
Updated: February 17, 2017, 9:22 AM IST

पाकिस्तान के डेरा इस्माइल खां में पुलिस की टीम पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई, जिसमें 4 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि एक घायल है.

हमले के वक्त पुलिसवाले अपनी गाड़ी में थे कि अचानक अज्ञात हमलावर गोलियां चलाने लगा. फायरिंग करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. फिलहाल पाकिस्तान की पुलिस ने पूरे इलाके की घेरेबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

यह हादसा गुरुवार देर रात पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में खबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान जिले में हुआ.

पुलिस के अनुसार कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने मिशन मोर पर शहर के पुलिस थाने की एक मोबाइल टीम पर गोलीबारी कर दी और वहां से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि एक सहायक उप निरीक्षक और दो कांस्टेबल सहित चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बता दें कि गुरुवार को ही पाकिस्तान के सिंध प्रांत के सेहवान कस्बे में स्थित लाल शहबाज कलंदर दरगाह परिसर में बड़ा आतंकी हमला हुआ, जिसमें कम से कम 70 लोगों की मौत हो गई. अन्य 250 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन आईएसआईएस ने ली है.

First published: February 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर