आर्नोल्ड ने ट्रंप से कहा- नौकरियां बदल लें, ताकि लोग चैन से सो सकें

भाषा

Updated: February 3, 2017, 7:05 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

अभिनेता आर्नोल्ड स्वाजनेगर ने डोनाल्ड ट्रंप से कहा कि उन्हें आपस में नौकरियां बदल लेनी चाहिए, ताकि लोग फिर चैन से सो सकें. हॉलीवुड एक्शन हीरो के होस्ट वाले रिएलिटी शो की रेटिंग कम होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने उन पर चुटकी ली थी, जिसके जवाब में स्वाजनेगर ने उक्त बात कही.

टर्मिनेटर स्टार और कैलिफोर्निया के पूर्व राज्यपाल ने हाल ही में रिएलिटी शो होस्ट के रूप में ट्रंप का स्थान लिया है. शो का नया नाम ‘द न्यू सेलिब्रेटी एपरेंटिस’ है. धार्मिक नेताओं और कांग्रेस के सदस्यों की वार्षिक धार्मिक बैठक नेशनल प्रेयर ब्रेकफास्ट के दौरान गुरुवार को 70 साल के ट्रंप ने 69 साल के हॉलीवुड स्टार पर चुटकी लेते हुए कहा था कि उन्होंने बड़े, बहुत बड़े फिल्म स्टार आर्नोल्ड स्वाजनेगर को मेरी जगह लेने के लिए नियुक्त किया. और हम जानते हैं कि नतीजा क्या रहा. रेटिंग बिल्कुल रसातल में चली गई. यह बड़ी मुसीबत है. राष्ट्रपति ने कहा, और मार्क (एपरेंटिस के निर्माता, बर्नेट मार्क) फिर से कभी ट्रंप के खिलाफ दाव नहीं लगाएंगे. फिर उन्होंने धार्मिक नेताओं से प्रार्थना करने को कहा.

आर्नोल्ड ने ट्रंप से कहा- नौकरियां बदल लें, ताकि लोग चैन से सो सकें
अभिनेता आर्नोल्ड स्वाजनेगर ने डोनाल्ड ट्रंप से कहा कि उन्हें आपस में नौकरियां बदल लेनी चाहिए ताकि लोग फिर चैन से सो सकें.

राष्ट्रपति ने कहा कि मैं बस आर्नोल्ड के लिए प्रार्थना करना चाहता हूं, अगर हम कर सकें तो, रेटिंगस के लिए. स्वाजनेगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट कर ट्रंप को जवाब दिया है. उन्होंने कहा है, हेलो डोनाल्ड, मेरे पास एक अच्छा विचार है. हम अपने काम क्यों नहीं बदल लेते हैं? आप टीवी पर आए जाएं, क्योंकि आप रेटिंग्स के बड़े विशेषज्ञ हैं, और मैं आपका काम संभाल लेता हूं, फिर अंतत: लोग चैन से सो सकेंगे. कुछ ही घंटों के भीतर स्वाजनेगर के पोस्ट को हजारों लोगों ने रीट्वीट किया है.

First published: February 3, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp