रेलवे ट्रैक पर फोटोशूट के दौरान मॉडल के ऊपर से गुजरी ट्रेन


Updated: March 18, 2017, 2:13 AM IST
रेलवे ट्रैक पर फोटोशूट के दौरान मॉडल के ऊपर से गुजरी ट्रेन

Updated: March 18, 2017, 2:13 AM IST
अमेरिका में रेलवे ट्रैक के किनारे फोटो शूट के दौरान लापरवाही एक मॉडल पर भारी पड़ गई. मॉडल फोटो शूट के दौरान इतनी मशगूल हो गई कि ट्रेन आने का उसे पता ही नहीं चला और ट्रेन उसे रौंदते हुए निकल गई. मॉडल का यह पहला फोटोशूट था.

फ्रीडानिया थोमपसन का पहला मॉडलिंग शूट आखिरी शूट साबित हुआ. अमेरिका की टैक्सास की रहने वाली 19 साल की फ़्रीडानिया की मॉडलिंग की आखिरी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

कैसे हुआ हादसा

फ्रीडानिया ट्रेन से उतरने के बाद बगल वाली रेलवे लाइन पर तस्वीरें खिंचा रही थीं कि तभी दूसरी ओर से एक और ट्रेन आ गई और उन्हें कुचलते हुए निकल गई.

अधिकारियों के मुताबिक, थोमपसन रेलवे ट्रैक पर खड़ी थीं कि इसी दौरान बी एन एफ रेलवे ट्रेन वहां आ पहुंची, वह इस ट्रेन के सामने से तो हट गईं लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि उलटी दिशा से भी एक ट्रेन आ रही है और इस दौरान वह ट्रैक पर फंस गईं.

फ़्रीज़ानिया के मां ने स्थानीय अखबार 'द ईगल' से बात करते हुए कहा कि यह फ्रीजानिया का पहला फोटो शूट था और भविष्य में मॉडलिंग को ही करियर बनाना था.

दूसरी ओर जिस ट्रेन से फ़्रीज़ानिया हादसे का शिकार हुईं इसे चलाने वाली कंपनी के प्रवक्ता जेफ डी ग्राफ ने इस पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि हमने रेलवे लाइन पर कोई फोटो शूट होते नहीं देखा. ट्रेन के नजदीक आने पर चालक दल के लोगों ने फोटोग्राफर और अन्य लोगों को रेलवे लाइन पर देखा, उन्हें चेतावनी दी और ट्रेन रोकने की कोशिश भी की.

अमेरिका के संघीय रेल प्रशासन के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले साल रेलवे लाइन पर हादसे का शिकार होने वाले लगभग 813 लोगों की मौत हुई.
First published: March 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर