ताबड़तोड़ बंदूक की गोलियों से किया गया दूल्हे का स्वागत, हुआ गोलियां का अनोखा डांस!

News18India
Updated: January 13, 2017, 9:19 PM IST
ताबड़तोड़ बंदूक की गोलियों से किया गया दूल्हे का स्वागत, हुआ गोलियां का अनोखा डांस!
Photo - News18India
News18India
Updated: January 13, 2017, 9:19 PM IST
नई दिल्ली। अल्जीरिया में सैकड़ों बंदूकधारियों ने एक दूल्हे को उसकी कार से उतरने नहीं दिया। काफी देर तक उनकी बंदूकों ने दूल्हे का रास्ता रोक कर रखा। जबकि कार दुल्हन के घर के बाहर खड़ी थी। लेकिन कार को घेरकर कुछ बंदूकधारियों ने सामने की दीवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना का पूरा वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसकी शुरुआत में दूल्हे की गाड़ी को गोलियों की लगातार सलामी के साथ हुई। दरवाजे के पास खड़े एक शख्स ने बंदूक को उल्टा पकड़ कर सीधे दीवार पर गोली दाग दी। इस पर लाल टी-शर्ट वाला शख्स घुटने के बल बैठ कर दोनों हाथों में पकड़ी बंदूग से जमीन पर फायर करने लगा।

अब कार हटा ली गई और एक शख्स दरवाजे के सामने बैठ कर फायरिंग करने लगा। तभी दूसरे शख्स ने बंदूक नचाते हुए गोली दाग दी। अब तो ढोल की थाप पर फायरिंग की प्रतियोगिता ही शुरू हो गई। लोग बीच में आते गए और तरह-तरह के करतब करते हुए गोली चलाने लगे। शाम ढलने पर तो गोलियों के इस तूफान ने लोक नृत्य का रूप ले लिया। इस बार लड़कियां भी गोली दाग रहीं थीं और छोटे बच्चे भी अपना फन दिखा रहे थे।

खुशी मनाते हुए लोग इससे भी बेपरवाह थे कि सड़क पर आम लोग भी थे। कार जैसे ही दुल्हन के घर के पास पहुंची बरातियों ने सड़क पर ही फायरिंग शुरू कर दी। पूरी बारात में इतनी बंदूकें थीं कि उनकी गिनती भी मुश्किल थी। दूल्हे की कार को बीच में रोक-रोक कर बराती उसे गोलियों की सलामी दे रहे थे।
First published: January 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर