डेकेयर के बाहर लगा ये मैसेज हुआ वायरल, 13 लाख से ज्यादा बार किया गया शेयर

News18Hindi
Updated: February 6, 2017, 11:29 AM IST
डेकेयर के बाहर लगा ये मैसेज हुआ वायरल, 13 लाख से ज्यादा बार किया गया शेयर
सोशल मीडिया पर एक मैसेज बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यह मैसेज अमेरिका में टेक्सास डेकेयर सेंटर के बाहर लगा है.
News18Hindi
Updated: February 6, 2017, 11:29 AM IST
सोशल मीडिया पर एक मैसेज बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यह मैसेज अमेरिका में टेक्सास डेकेयर सेंटर के बाहर लगा है. ये मैसेज उन माता-पिता के लिए है जो अपने बच्चों से ज्यादा फोन को तरजीह देते हैं. इसमें साफ-साफ लिखा है कि आपने अपने बच्चे को पकड़ रखा है इसलिए अपना फोन दूर रखें. इस मैसेज को जुलियाना फैरिस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जूलियाना ने यह मैसेज उस समय देखा जब वो अपने बच्चे को लेने डेकयर पहुंची थीं.

मैसेज में लिखा है कि आपका बच्चा आपको देख कर खुश होता है! क्या आप अपने बच्चे को देख कर खुश नहीं होते? इस मैसेज को पढ़ते ही जूलियाना इसकी एक फोटो क्लिक की और अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दी. इस मैसेज को अपलोड करते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया. इस पोस्ट को अब तक 13 लाख 86 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है और 1.2 लाख से ज्यादा लाइक किया गया है.

इस मैसेज के जरिए डेकेयर ने बच्चों के अभिभावकों से अपील की है कि फोन से ज्यादा बच्चों पर ध्यान दें. मैसेज में लिखा गया है कि हमने देखा है कि हम बच्चों को और उनके काम को अभिभावकों को सौंपने की कोशिश करते हैं लेकिन वो फोन पर होते हैं. हमने कई बार ये भी सुना है कि बच्चा मॉमी, मॉमी चिल्लाता है लेकिन उनका ध्यान बच्चे से ज्यादा फोन पर होता है. यह बहुत डराने वाला है.
First published: February 6, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर