बेटी के डिजाइन किए कपड़े ना बेचने पर डिपार्टमेंटल स्टोर पर भड़के ट्रंप

भाषा
Updated: February 9, 2017, 4:16 PM IST
बेटी के डिजाइन किए कपड़े ना बेचने पर डिपार्टमेंटल स्टोर पर भड़के ट्रंप
डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी के डिजाइन किए हुए कपड़ों की बिक्री नहीं करने पर डिपार्टमेंटल स्टोर सीरीज चलाने वाली कंपनी नॉर्डस्ट्रॉम को फटकार लगाई है.
भाषा
Updated: February 9, 2017, 4:16 PM IST
डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी के डिजाइन किए हुए कपड़ों की बिक्री नहीं करने पर डिपार्टमेंटल स्टोर सीरीज चलाने वाली कंपनी नॉर्डस्ट्रॉम को फटकार लगाई है. जिसके बाद एक बार फिर से ट्रंप परिवार के कारोबार के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति का मोह उजागर हो गया है. कंपनी ने बुधवार को इस फटकार को व्यापारिक हित (बिजनेस इंट्रेस्ट) के लिए संभावित उलझन बताया, जो पिछले महीने ट्रंप के काम संभालने के बाद शुरू हुई थी. हालांकि बाद में व्हाइट हाउस ने इसका बचाव किया.

देखें: ये हैं डोनाल्ड ट्रंप की खूबसूरत बेटी इवांका

अमेरिकी कानून प्रवर्तन एजेंसी को संबोधित करने के बाद ट्रंप ने अपने एक ट्वीट के जरिये फुटकर बिक्री करने वाली कंपनी को फटकार लगाई. कंपनी ने पिछले हफ्ते अपनी बिक्री खराब रहने की वजह से ट्रंप की बेटी इवांका के फैशन कपड़ों की बिक्री नहीं करने का फैसला किया था.

ट्रंप ने ट्विटर पर लिखा कि नॉर्डस्ट्रॉम ने मेरी बेटी इवांका के साथ अच्छा वर्ताव नहीं किया. उन्होंने लिखा कि वह अच्छी लड़की है, हमेशा मुझे सही बात करने के लिए कहती है. भयानक. उल्लेखनीय है कि नवंबर में आश्चर्यजनक रूप से राष्ट्रपति चुनाव जीतने के बाद, ट्रंप सोशल मीडिया ट्विटर के जरिये बाहर के व्यक्तियों को नौकरी देने के लिए जनरल मोटर्स पर और कथित तौर पर विमानों के लिए संघीय सरकार से ज्यादा कीमत वसूलने के लिए बोइंग समेत अलग- अलग कई कंपनियों को आड़े हाथों ले चुके हैं.


First published: February 9, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर