हाफिज ने ऑडियो जारी कर किया दावा, अखनूर हमला पाकिस्तान का 'सर्जिकल स्ट्राइक'

News18India
Updated: January 15, 2017, 2:10 PM IST
News18India
Updated: January 15, 2017, 2:10 PM IST
नई दिल्ली। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का चीफ हाफिज सईद ने एक ऑडियो जारी कर भारत के सर्जिकल स्ट्राइक को झूठा करार दिया है। हाफिज सईद ने ऑडियो में फर्जी दावा किया कि कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर के अखनूर में जो आतंकी हमला हुआ था, वो पाकिस्तान का सर्जिकल स्ट्राइक था। अपने फर्जी दावे में हाफिज ने कहा कि भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक की झूठी फिल्म बनाकर दुनिया को गुमराह किया, लेकिन हमने दिखा दिया कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होता है।

वीडियो में हाफिज सईद कहता है कि जो चार नौजवान परसों शाम अखनूर जम्मू के कैंप के अंदर दाखिल हो गए। ये पुरानी बात नहीं, दो दिन पहले की बात है। जब हमारे चार नौजवान कैंप में दाखिले हुए माशाल्लाह कहते हुए 10 कमरों के अंदर इंडियन फौजियों की सफाई की। और हिफ़ाजत से चारों वापस भी पहुंच गए। कोई खरोच भी नहीं आई। समझ आ गई, ये है सर्जिकल स्ट्राइक।

बता दें, कुछ दिन पहले ही जम्मू कश्मीर में लश्कर और हिजबुल के आंतकियों के तीन वीडियो सामने आए थे। पहले दो वीडियो में आतंकी हाथ में बंदूक लिए बर्फीले इलाके से गुजरते हुए नजर दिखे थे। जबकि तीसरा वीडियो एक घर के अंदर का था। जिसमें आतंकी एक-एक कर दाखिल होते हैं और अपना नाम दूसरे आतंकी को बताते हैं।
First published: January 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर