रातोंरात मालामाल हुआ भारतीय, 12 करोड़ से अधिक की लॉटरी निकली

भाषा
Updated: March 7, 2017, 8:13 AM IST
रातोंरात मालामाल हुआ भारतीय, 12 करोड़ से अधिक की लॉटरी निकली
फाइल फोटो- गैटी
भाषा
Updated: March 7, 2017, 8:13 AM IST
किस्मत की देवी कब किस पर मेहरबान हो जाए, कहा नहीं जा सकता. अबू धाबी में 33 साल के एक प्रवासी भारतीय तब रातोंरात मालामाल हो गया जब उसकी 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की लॉटरी निकली, केरल के श्रीराज कृष्णन कोप्परेम्बिल ने अबू धाबी में बिग टिकट ड्रा की रविवार को हुई घोषणा में करीब 12,71,70,000 की लॉटरी जीती.

लॉटरी जीतने से खुश कृष्णन ने कहा,  जब मुझे बिग टिकट से फोन आया तो एक मिनट के लिए मुझे कुछ समझ नहीं आया. मैं विश्वास नहीं कर सका कि यह हो गया है. कृष्णन पिछले नौ सालों से यूएई में काम कर रहे हैं.

खलीज टाइम्स ने शिपिंग कोर्डिनेटर का काम करने वाले कृष्णन के हवाले से कहा  कि मैं अब आश्वस्त हूं कि मेरा लकी नंबर 44698 है. कृष्णन नियमित तौर पर लॉटरी टिकट खरीदते रहते थे, लेकिन इससे पहले कभी उनकी लॉटरी नहीं निकली.

उन्होंने कहा, इस बार जब मैंने टिकट खरीदी तो मैंने फैसला लिया कि यह मेरी आखिरी कोशिश होगी. क्या किस्मत रही, यह सच में मेरी आखिरी टिकट थी. कृष्णन की महिने की आमदनी करीब 1,09,000 है. उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता भारत में घर का कर्ज चुकाना है.

कृष्णन और उनकी पत्नी ने कहा कि वह अमीरात में काम करते रहना चाहते हैं. कृष्णन ने कहा है कि हम क्यों यह देश छोड़ें जहां हम भाग्यशाली बने. मैं एक परिपक्व व्यक्ति हूं जो जमीन से जुड़ा रहना चाहता है.
First published: March 7, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर