बाली के जेल से भारतीय कैदी फरार

आईएएनएस
Updated: June 19, 2017, 11:22 PM IST
बाली के जेल से भारतीय कैदी फरार
प्रतीकात्मक फोटो
आईएएनएस
Updated: June 19, 2017, 11:22 PM IST
इंडोनेशिया के बाली द्वीप में स्थित एक जेल से चार विदेशी कैदी फरार हो गए हैं. जिनमें से एक भारतीय है. सोमवार को पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. अंतराष्ट्रीय मीडिया के अनुसार, कैदियों की पहचान भारतीय नागरिक सैयद मुहम्मद, आस्ट्रेलियाई नागरिक शॉन एडवर्ड डेविडसन, बुल्गारियन नागरिक दिमितर निकोलोव और मलेशियाई नागरिक के टी कोक किंग के रूप में हुई है.

चारों कैदी केराकोबन जेल में मादक पदार्थो की तस्करी और धोखाधड़ी के मामले में सजा काट रहे थे. जेल प्रशासन का अनुमान है कि वे लोग बाहरी दीवार पर बने 50 सेंटीमीटर लंबे और 70 सेंटीमीटर चौड़े छेद से फरार हो गए हैं. जो कि 15 मीटर लंबे संकरे सुरंग से जुड़ा हुआ था. जेल के प्रमुख टोनी नैनगोलन ने कहा कि उनका मानना है कि वे लोग अभी भी द्वीप पर ही हैं.

स्थानीय मीडिया का कहना है कि यह सुरंग पहले से बनी थी. जो जलनिकासी में इस्तेमाल लाई जाती है. नियमित रूप से होने वाली जांच के दौरान जेलकर्मियों को सोमवार की सुबह चारों के फरार होने के बारे में पता चला.

आपको बता दें कि इससे पहले मई में सुमात्रा द्वीप में जुमे की नमाज के लिए जेल की कोठरी से बाहर लाए जाने के दौरान भीड़भाड़ वाली जेल से 200 कैदी भाग निकले थे.

ये भी पढ़े-
इंडोनेशिया: जेल तोड़कर 200 कैदी हुए फरार
बाली में ज्वालामुखी फटने से छोटा राजन की भारत वापसी टली
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर