अपने 'परफ्यूम' को लेकर सुर्खियों में आई ट्रंप की बेटी, दीवाने हुए लोग

आईएएनएस
Updated: February 20, 2017, 4:30 PM IST
अपने 'परफ्यूम' को लेकर सुर्खियों में आई ट्रंप की बेटी, दीवाने हुए लोग
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप के बाद उनकी बेटी इवांका अपनी कंपनी के एक प्रोडक्‍ट के कारण चर्चा में है. ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के एक परफ्यूम ब्रैंड लोगों में दीवानगी पैदा कर रहा है.
आईएएनएस
Updated: February 20, 2017, 4:30 PM IST
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप के बाद उनकी बेटी इवांका अपनी कंपनी के एक प्रोडक्‍ट के कारण चर्चा में है. ट्रंप की बेटी इवांका का एक परफ्यूम ब्रैंड अमेरिका में दीवानगी पैदा कर रहा है. लोग इस परफ्यूम की सुगंध और ताजगी पर फिदा हो रहे हैं. परफ्यूम ने दिग्गज ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर बिकने वाले दो टॉप परफ्यूम में जगह बनाई है.

कीमत है 15 से 46.5 डॉलर
परफ्यूम उत्पादों का वेबसाइट पर खुदरा मूल्य 15 से 46.5 डॉलर है. यूजर्स ने अपने फीडबैक में लिखा है-"इवांका के ब्रांड के परफ्यूम काफी हल्के और ताजगी वाले हैं." परफ्यूम प्रोडक्‍ट् ने यूएस की दिग्गज ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर आकर्षक महक और कस्टमर के प्रति वफादारी से सर्वाधिक बिकने वाले दो परफ्यूम में जगह बनाई है. ट्रंप की बेटी इवांका के इस परफ्यूम ने अमेजन पर महिलाओं के ब्यूटी वर्ग में शनिवार को स्प्रे और रोलर बॉल एडिशन के लिए शीर्ष स्थान हासिल किया है.

इवांका ट्रंप का कारोबार

अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप की पहली पत्नीे इवाना ट्रंप की बेटी, इवांका ट्रंप फैशन से जुड़े उत्पादों का कारोबार करती हैं. वह एक बिजनेसमैन, रियल्टीे टीवी स्टार और मॉडल भी रह चुकी हैं. इसके अलावा वह अपने पिता की कंपनी ट्रंप ऑर्गनाइजेशन में एक्जिकेटिव वाइस प्रेसिडेंट के रूप में काम कर चुकी हैं.
First published: February 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर