ये थे किम जोंग उन के सौतेले भाई के आखिरी शब्द!

भाषा
Updated: February 18, 2017, 5:34 PM IST
ये थे किम जोंग उन के सौतेले भाई के आखिरी शब्द!
उत्तर कोरिया के शीर्ष नेता किम जोंग उन के सौतेले भाई किम जोंग नैम की हत्या के समय उनके मुंह से निकले अंतिम शब्दों के बारे में पता चल गया है.
भाषा
Updated: February 18, 2017, 5:34 PM IST
उत्तर कोरिया के शीर्ष नेता किम जोंग उन के सौतेले भाई किम जोंग नैम की हत्या के समय उनके मुंह से निकले अंतिम शब्दों के बारे में पता चल गया है. उनके आखिरी शब्द ‘बहुत पीड़ादायक, बहुत पीड़ादायक, मुझ पर तरल पदार्थ डाला गया’ थे.

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, किम जोंग नैम को जहर दिया गया था और वह मलेशियाई एयरपोर्ट की चौथी मंजिल पर लड़खड़ाते हुए मदद की गुहार लगा रहे थे.

उन्हें लगभग 50 फुट की दूरी पर हवाईअड्डे के सर्विस काउंटर पर एक रिसेप्शनिस्ट मिली. मलेशिया में चीनी भाषी समाचार पत्र ने चाइना प्रेस के हवाले से कहा कि वह लड़खड़ाते हुए उनके पास गए और उनके आखिरी शब्द, ‘बहुत पीड़ादायक, बहुत पीड़ादायक, मुझ पर तरल पदार्थ डाला गया’ थे.

एयरपोर्ट के स्टाफ ने पुलिसकर्मी को जानकारी दी जो नैम को एयरपोर्ट की तीसरी मंजिल पर मौजूद क्लीनिक पर ले गया. इस दौरान नैम बेहोश हो गए थे. डॉक्टर ने नैम को कुआलालंपुर एयरपोर्ट के पास पुत्रजाया अस्पताल भिजवा दिया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुके थे.
First published: February 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर