टेप से हाथ-पैर बांध ब्यूटी क्वीन को जिंदा गाड़ा

Updated: February 20, 2017, 8:14 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक मॉडल के हाथ-पैर बांध उसे जिंदा ही कंक्रीट में गाड़ दिया गया. इस मामले में कोर्ट ने एक शख्स को सजा-ए-मौत दी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के मुताबिक, बहामा की ब्यूटी क्वीन डैरिस नोल्स अपनी आगे की पढ़ाई के लिए 2006 में बहामास की बेवर्ड क्म्यूनिटी कॉलेज आई थी. यहां उसकी मुलाकात क्रिस्टोफर पैट से हुई. कुछ समय बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए.

टेप से हाथ-पैर बांध ब्यूटी क्वीन को जिंदा गाड़ा
File Photo: News18

क्रिस्टोफर पैट ड्रग्स की तस्करी से जुड़ा था. इस अवैध धंधे में वो वाटीस कर्कमैन नाम के शख्स के साथ काम करता था. इन गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में जब डैरिस नोल्स को पता चला तो वाटीस ने उसकी हत्या की योजना बनाई.

कोर्ट में सुनवाई के दौरान पाया गया कि वाटिस कर्कमैन के कहने पर ही डैरिस के ब्वॉयफ्रेंड क्रिस्टोफर ने वारदात को अंजाम दिया था.

डैरिस को मौत के घाट उतारने के लिए पहले उसका अपहरण किया गया, फिर टेप से उसके हाथ-पैर बांध दिए गए. इसके बाद उसे एक गड्ढे में फेंक दिया गया और ऊपर से कंक्रीट डाल मॉडल को जिंदा दफन कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक, वाटिस कर्कमैन पहले से ही 2006 में हुई एक चोरी और फायरिंग के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है. इस फायरिंग की घटना में 29 साल के विली पार्कर की मौत हो गई थी, जिसके लिए कोर्ट ने वाटिस को दोषी पाया था

First published: February 20, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp