पाक ने अफगानिस्‍तान सीमा पर तैनात की तोपें, बॉर्डर बंद

आईएएनएस

Updated: February 21, 2017, 10:22 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

पाकिस्‍तान में लगातार हो रहे आतंकी हमलों के बीच पाक आर्मी ने अफगानिस्तान से लगी बॉर्डर पर भारी तोपें तैनात कर दी हैं.  यही नहीं अफगान पाक-बॉर्डर को भी  लंबे समय के लिए बंद कर दिया है. पाक आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा कि बॉर्डर से लगे इलाकों सिक्‍योरिटी बढ़ाई गई है, ताकि आतंकवाद पर लगाम लगाई जा सके. 'जियो न्यूज' की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही के आतंकी हमलों के बाद पाक आर्मी ने चमन और टोरखाम जिलों में  पाक-अफगान की तरफ तोपें लगाई हैं.

पाकिस्‍तान आर्मी के मुताबिक पाक में हुए आतंकी हमले तोरखम बॉर्डर पर जमात-उल-अहरार ग्रुप ने ही किए थे, लिहाजा आर्मी ने कैंपों को खत्‍म किया. पाक आर्मी मानती है कि आतंकियों को अफगानिस्तान में पनाह मिली हुई है.

पाक ने अफगानिस्‍तान सीमा पर तैनात की तोपें, बॉर्डर बंद
पाकिस्‍तान में लगातार हो रहे आतंकी हमलों के बीच पाक आर्मी ने अफगानिस्तान से लगी बॉर्डर पर भारी तोपें तैनात कर दी हैं.

सिक्‍योरिटी सोर्सेज के मुताबिक पाक सेना ने बॉर्डर पर अवैध और गलत एक्‍टिविटी रोकने के लिए कमर कस ली है और आर्मी सुरक्षा को लेकर बॉर्डर पर हुई किसी भी घटना का पूरी ताकत से जवाब देगी.

इधर, पाक सिक्‍योरिटी फोर्सेज के जवानों ने बॉर्डर से लगे इलाकों में भी चौकसी बढ़ा दी है, जबकि ईस्‍ट और साउथ वजीरिस्तान में एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. सिक्‍योरिटी फोर्सैज ने लंबे वक्‍त के लिए पाक-अफगानिस्तान के बीच की बॉर्डर बंद कर दी है.

First published: February 21, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp