पाक रिपोर्टर ने रिपोर्टिंग के दौरान लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

News18India
Updated: March 5, 2017, 9:50 AM IST
News18India
Updated: March 5, 2017, 9:50 AM IST
पाकिस्तान में रिपोर्टिंग के दौरान एक पत्रकार नाचने लगा. एक चैनल के इस पत्रकार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें वो फनी तरीके से रिपोर्टिंग करते देखे गए. आलम ये है कि उनका ये स्टाइल सबको अपनी ओर खींच रहा है. पाकिस्तान के जियो चैनल के पत्रकार अमीन हफीज रिपोर्टिंग के दौरान लोगों के साथ नारेबाजी करने लगे. इतना ही नहीं उछल कूद करते करते अचानक वो भीड़ के सामने ही डांस करने लगे.

अमीन हफीज पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल मैच से पहले टिकटों की भारी मांग पर रिपोर्टिंग कर रहे थे. टिकट खरीदने के लिए बैंक ऑफ पंजाब की एक शाखा के बाहर लोग लाइन में खड़े थे, लेकिन यहां 500 रुपये वाले टिकट खत्म हो चुके थे और सिर्फ 8 हजार वाले टिकट ही बचे थे. लोगों की मांग थी उन्हें 500 रुपये वाला टिकट ही चाहिए. इसके बाद रिपोर्टर अमीन हफीज बेहद जोशीले अंदाज में लोगों के सुर में सुर मिलाते हुए 500 रुपये में टिकट देने के लिए नारेबाजी करने लगे.

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मजाकिया लहजे में लोग अमीन हफीज को ऑस्कर तक देने की मांग करने लगे हैं. ऐसा नहीं है कि अमीन हफीज की रिपोर्टर का ये पहला वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अमीन हफीज का भैसों के साथ रिपोर्टिंग वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो भैसों का इंटरव्यू लेने पहुंच गए थे. भैंसों के इंटरव्यू का ये वीडियो भी उस वक्त काफी चर्चा में रहा था.

Pakreportor1_news18india_050317

अमीन हफीज पाकिस्तान के इकलौते रिपोर्टर नहीं हैं जो ऐसा करते हुए सुर्खियों में रहते हैं. इससे पहले चांद नवाब की भी फनी रिपोर्टिंग सामने आई थी जिसमें चांद नवाब के रेलवे स्टेशन पर खड़े होकर रिपोर्टिंग करने वाला वीडियो सामने आया था. इस दौरान वो बार-बार लोगों के सामने आने की वजह से बोलते बोलते अटक रहे थे. इतना ही चांद नवाब की इस रिपोर्टिंग स्टाइल को सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कॉपी भी किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.
First published: March 5, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर