अपने ही घर में घिरा पाकिस्तान, सेना ने पश्तून लड़कियों को अगवा कर बनाया सेक्स गुलाम

News18India.com
Updated: January 14, 2017, 10:18 PM IST
News18India.com
Updated: January 14, 2017, 10:18 PM IST
नई दिल्ली। पाकिस्तान अब अपने घर में घिरता नज़र आ रहा है। पहले बलूचिस्तान में पाकिस्तानी सेना  का विरोध हो रहा था। वहीं अब खैबर पख्तनूख्वा से पाक सेना के खिलाफ विरोध की आवाज़ तेज हो गई है। खैबर पख्तनूख्वा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पाकिस्तानी सेना घरों में लूटपाट, महिलाओं के साथ मारपीट कर रही है। पाकिस्तान सरकार और सेना का विरोध हो रहा है।

इस वीडियो में पाकिस्तानी सेना के जवान खैबर पख्तून्ख्वा प्रांत में रहने वाले लोगों के घरों को लूट रहे हैं। घरों का तबाह कर रहे हैं। इतना ही नहीं खैबर पख्तून्ख्वा प्रांत के रहने वाले लोगों के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना पश्तून लड़कियों का शोषण कर रहे है। अब वहां के लोग सेना की इस बर्बरता के खिलाफ एकजुट होकर आवाज उठा रहे हैं और पाकिस्तान से आज़ादी की मांग कर रहे हैं।

पश्तून एक्टिविस्ट उमर खटक के मुताबिक, पाकिस्तानी सरकार आतंकी कैंपों की फंडिंग के लिए पश्तून लड़कियों का सेक्स गुलाम के तौर पर इस्तेमाल कर रही है। उमर ने दावा किया है कि पाक आर्मी के सिपाही स्वात और वजीरिस्तान से सैकड़ों पश्तून लड़कियों को किडनैप कर लाहौर ले गए और उन्हें वहां सेक्स गुलाम बना दिया।

खटक ने कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों ने हमारे घरों पर बुल्डोजर चला दिया है। सैनिकों ने हमारे बाजारों में लूटपाट की और महिलाओं का रेप भी किया। उमर खटक ने कहा कि हमारे विरोध को दबाने के लिए बड़े हथियार इस्तेमाल कर सकते हैं।



First published: January 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर