पलटे मुशर्रफ, पाकिस्तान छोड़ने के लिए राहील शरीफ से कभी नहीं मांगी मदद

News18India.com

Updated: December 27, 2016, 9:43 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

इस्लामाबाद। पाकिस्तान से बाहर निकलने में पूर्व सेना प्रमुख राहील शरीफ से मदद मिलने का दावा करके हाल ही में सुर्खियां बनाने वाले पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ ने कहा कि उन्होंने राहील से कभी मदद नहीं मांगी और उनको बयान को मीडिया ने गलत ढंग से पेश किया।

मुशर्रफ ने एक टेलीविजन चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया और न ही मैंने किसी से संपर्क किया था। राहील शरीफ ने मेरे साथ कोई चर्चा नहीं की थी और न ही मैंने उनसे कोई आग्रह किया था। उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह ‘दुनिया न्यूज’ चैनल को दिए उनके बयान को मीडिया ने गलत ढंग से पेश किया। मुशर्रफ ने पहले कहा था कि पाकिस्तान छोड़ने में राहील शरीफ ने उनकी मदद की थी।

पलटे मुशर्रफ, पाकिस्तान छोड़ने के लिए राहील शरीफ से कभी नहीं मांगी मदद
पाकिस्तान से बाहर निकलने में पूर्व सेना प्रमुख राहील शरीफ से मदद मिलने का दावा करके हाल ही में सुर्खियां बनाने वाले पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ ने कहा कि ....

बता दें कि मुशर्रफ मार्च 2016 में इलाज कराने की बात कहकर मुशर्रफ पाकिस्तान से निकले थे। उन्होंने कहा था कि वह 4 से 6 हफ्तों में पाकिस्तान लौट आएंगे, पर वह आज तक नहीं लौटे। इस बीच वह लगातार इंटरव्यू देकर नए-नए खुलासे करते रहे। पाकिस्तान में उनके खिलाफ राजद्रोह और हत्या के मामले चल रहे हैं। बेनजीर की हत्या के मामले में उनके खिलाफ 62 गवाह पेश किए गए हैं।

 

First published: December 27, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp