प्रेसिडेंट ट्रंप का ट्विटर पर शानदार वेलकम, मिले डेढ़ करोड़ नए फॉलोअर

भाषा
Updated: January 21, 2017, 10:58 AM IST
प्रेसिडेंट ट्रंप का ट्विटर पर शानदार वेलकम, मिले डेढ़ करोड़ नए फॉलोअर
अमेरिका में ट्रंप सरकार शुरू होते ही नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सोशल मीडिया ने शानदार सेल्यूट दिया. ट्विटर द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक ट्रंप के अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति बनते ही करीब डेढ़ करोड़ नए फॉलोअर बढ़ गए.
भाषा
Updated: January 21, 2017, 10:58 AM IST
अमेरिका में ट्रंप सरकार शुरू होते ही नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सोशल मीडिया ने शानदार सेल्यूट दिया. ट्विटर द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक ट्रंप के अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति बनते ही करीब डेढ़ करोड़ नए फॉलोअर बन गए.

इसके अलावा कल राष्ट्रपति बनते ही उन्हें अमेरिका के राष्ट्रपति का आॅफिशियल ट्विटर हैंडल @POTUS सौंप दिया गया। इसके बाद उन्होंने उस पर पांच ट्वीट किये. उसमें उन्होंने राष्ट्रपति पद ग्रहण करते समय दिए गए भाषण के फेसबुक लिंक को शेयर किया. ट्रंप के इस नए हैंडल को कुछ घंटों में ही करोड़ों फॉलोअर मिल गए और यह डेढ़ करोड़ के करीब पहुंचने वाला है.

इससे पहले यूएसए प्रेसिडेंट का आॅफिशियल अकाउंट बराक ओबामा के पास था जिसे ट्रंप को सौंप दिया गया. राष्ट्रपति पद पर रहते हुए ओबामा द्वारा किए गए सभी ट्वीट को सुरक्षित @POTUS44 के नए अकाउंट में डाल दिया गया है.

ट्रंप के द्वारा नए ट्विटर हैंडल पर किये गए पांच ट्वीट में सबसे ज्यादा उस ट्वीट को रिट्वीट किया गया है जिसमें उन्होंने अपने पूरे परिवार की ओर से दुनिया को धन्यवाद दिया था. इस ट्वीट को करीब 18 हजार लोगों ने रिट्वीट किया.


First published: January 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर