VIDEO : जब फोटो खिंचवा रहे टूरिस्ट पर चिल्लाया ब्रिटेन की महारानी का गार्ड

News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 10:31 PM IST
VIDEO : जब फोटो खिंचवा रहे टूरिस्ट पर चिल्लाया ब्रिटेन की महारानी का गार्ड
Credit : HectorAlejandro@YouTube.com
News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 10:31 PM IST
ब्रिटेन के विंडसर महल को देखने आए पर्यटकों को यहां के गार्ड के गुस्‍से का सामना करना पड़ा. गुस्‍से का शिकार बना एक टूरिस्ट. इस घटना का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को 17 मई को शेयर किया गया था जिसे अभी तक एक लाख अस्सी हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह विंडसर महल की ओर गार्ड परेड करते हुए बढ़ रहे हैं. सभी गार्ड जब गेट के अंदर आ जाते हैं तो चौथा गार्ड दरवाज़ा बंद करने लगता है. गार्ड ने अपना काम पूरा भी नहीं किया था कि उससे पहले ही एक पर्यटक फोटो के लिए गेट के करीब आ जाता है.

फिर क्या था, गार्ड ने ज़ोर से चिल्लाया - दूर रहो! गार्ड इस कठोरता के साथ चिल्लाया कि टूरिस्ट के साथ साथ आसपास के लोग भी थोड़ी देर के लिए सहम गए. हालांकि गार्ड के चले जाने के बाद टूरिस्ट एक बार फिर उस काम पर लग गया जिसके लिए वो गेट के पास आया था - यानि फोटो खिंचवाना.



विंडसर महल को देखने के लिए काफी पर्यटक आते हैं. 11वीं शताब्दी में बनी इस ऐतिहासिक इमारत के सामने पर्यटक फोटो खिचंवाते हैं और सोचते हैं कि शायद उन्हें एक झलक शाही परिवार के किसी सदस्य की मिल जाए. तो अगली बार अगर आप भी ब्रिटेन के विंडसर महल जाएं तो इन गार्ड्स से बचकर रहिएगा!
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर