अफरीदी ने पूर्व पाक सेना प्रमुख का जताया आभार, भारत के साथ संबंधों पर कही बड़ी बात

News18India

Updated: December 25, 2016, 7:50 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

पेशावर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज शाहिद अफरीदी का मानना है कि खेल और बातचीत के जरिए भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधों को सुधारा जा सकता है। अफरीदी ने रविवार को पेशावर के इस्लामिया कॉलेज मैदान में हुए पेशावर जालमी सुपर सिक्स टूनर्मामेंट के फाइनल मैच के बाद पत्रकारों से ये बातें कहीं।

जीयो न्यूज ने अफरीदी के हवाले से कहा है कि पाकिस्तान ने हमेशा भारत के साथ बातचीत का स्वागत किया है और भारत को भी कुछ लचीलापन दिखाना चाहिए। हालांकि भारत को लचीलेपन की नसीहत देने वाले अफरीदी से जब दोनों देशों की टीमों के बीच फेयरवेल मैच की संभावना के बारे में पूछा गया तो उनका अड़ियल जवाब था कि मैं पिछले 20 वर्षो से पाकिस्तान के लिए खेल रहा हूं और मुझे किसी फेयरवेल मैच के लिए गिड़गिड़ाने की जरूरत नहीं है।

अफरीदी ने पूर्व पाक सेना प्रमुख का जताया आभार, भारत के साथ संबंधों पर कही बड़ी बात
तस्वीर: GETTY IMAGES

अफरीदी ने कहा कि इतने वर्षों तक देश के लिए खेलने के बाद मैं इतना नीचे नहीं गिरूंगा कि एक फेयरवेल मैच कराने के लिए गिड़गिड़ाऊं। मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से इसका निवेदन नहीं करूंगा। पाकिस्तान के पूर्व सेना प्रमुख राहिल शरीफ का आभार जताते हुए अफरीदी ने यह भी कहा कि उनकी राजनीति में आने की कोई योजना नहीं है।

First published: December 25, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp