राष्ट्रपति पद से हटने के बाद भी बेरोजगार नहीं रहेंगे ओबामा, इस कंपनी ने दिया नौकरी का प्रस्ताव

आईएएनएस
Updated: January 10, 2017, 9:27 PM IST
राष्ट्रपति पद से हटने के बाद भी बेरोजगार नहीं रहेंगे ओबामा, इस कंपनी ने दिया नौकरी का प्रस्ताव
अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का कार्यकाल आगामी दो सप्ताह में समाप्त हो जाएगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि इसके बाद वह बेरोजगार हो सकते हैं, क्योंकि दुनिया की सबसे बड़ी स्ट्रीमिंग सेवा प्रदाता कंपनी स्पोटिफाई ने उन्हें एक 'नौकरी का प्रस्ताव' दिया है।
आईएएनएस
Updated: January 10, 2017, 9:27 PM IST
वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का कार्यकाल आगामी दो सप्ताह में समाप्त हो जाएगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि इसके बाद वह बेरोजगार हो सकते हैं, क्योंकि दुनिया की सबसे बड़ी स्ट्रीमिंग सेवा प्रदाता कंपनी स्पोटिफाई ने उन्हें एक 'नौकरी का प्रस्ताव' दिया है। सीएनबीसी की मंगलवार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्पोटिफाई ने 'प्रेसिडेंट ऑफ प्लेलिस्ट्स' पद की रिक्ति को लेकर एक विज्ञापन निकालते हुए कहा है कि उसे इस पद के लिए एक ऐसे शख्स की तलाश है, जिसे अमेरिका के राष्ट्रपति पद के रूप में आठ साल का अनुभव हो।

इस रिक्ति को लेकर स्पोटिफाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डैनियल एक ने सोमवार को ट्वीट किया। कंपनी ने कहा कि इस पद के लिए योग्य उम्मीदवार को शांति के नोबेल पुरस्कार से सम्मानित होना चाहिए, जिसे ओबामा ने 2009 में जीता था। कंपनी ने आगे कहा कि मशहूर कलाकारों के बारे में जानकारी रखना उम्मीदवार के लिए फायदेमंद होगा।

उम्मीदवार में एक और विशेषता होनी चाहिए कि वह संवाददाता सम्मेलन के दौरान वह प्लेलिस्ट्स के बारे में बेहद जोश में बात करे। पोस्ट के मुताबिक इस बात को स्पष्ट कर दिया जाए कि आपको बेहतरीन वक्ताओं में से एक होना चाहिए। ओबामा ने हाल में कहा था कि वह स्पोटिफाई से खुद को नौकरी की पेशकश आने का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद स्पोटिफाई ने चुटकी लेते हुए यह पोस्ट किया। ओबामा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा कि मैं स्पोटिफाई में अपनी नौकरी का इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि मैं जानता हूं कि आप सबको मेरी प्लेलिस्ट पसंद है।
First published: January 10, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर