ट्रंप ने व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव को बताया मूर्ख आदमी

भाषा
Updated: December 16, 2016, 1:44 PM IST
ट्रंप ने व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव को बताया मूर्ख आदमी
ट्रंप ने पेनसिलवेनिया के हर्शी में हजारों की तादाद में मौजूद अपने समर्थकों को बताया कि इस मूर्ख व्यक्ति, जोश अर्नेस्ट को मैं नहीं जानता।
भाषा
Updated: December 16, 2016, 1:44 PM IST
वॉशिंगटन। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जोश अर्नेस्ट की आलोचना करते हुए उन्हें एक ऐसा मूर्ख व्यक्ति बताया है जो बड़े बेसुरे अंदाज में सकारात्मक संदेश देता है।  ट्रंप ने पेनसिलवेनिया के हर्शी में हजारों की तादाद में मौजूद अपने समर्थकों को बताया कि इस मूर्ख व्यक्ति, जोश अर्नेस्ट को मैं नहीं जानता।  ट्रंप ने कहा कि आप जानते हैं कि एक सही प्रेस सचिव का होना कितना अहम है, क्योंकि वह जिस अंदाज में संदेश देते हैं वह बड़ा नीरस होता है।

वह सकारात्मक संदेश दे सकते हैं लेकिन वह बेहद बेसुरा लगता है। वह कह सकते थे, भाइयों, बहनों आज हमने आईएसआईएस का पूरा खात्मा कर दिया है और यह सुनने में अच्छा भी लगता। ठीक कहा ना? अर्नेस्ट किसी और से आदेश लेते रहे हैं।

अर्नेस्ट के दैनिक संवाददाता सम्मेलन के कुछ घंटे बाद नवनिर्वाचित राष्ट्रपति ने कहा कि संभवत वह किसी और से आदेश प्राप्त करते रहे हैं।  अर्नेस्ट ने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि ट्रंप रूस के कथित हैकिंग और आम चुनावों में दखल से अवगत थे जिसने उन्हें फायदा पहुंचाया और उनकी प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन के प्रचार अभियान को नुकसान पहुंचाया।
First published: December 16, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर