डोनाल्ड ट्रंप की बुराई पड़ी महंगी, लेडी पायलट को प्लेन से बाहर निकाला

भाषा

Updated: February 13, 2017, 11:30 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

ऑस्टीन की एक महिला पायलट को यात्रियों के सामने अपने तलाक के मामले का रोना रोने और उसके बाद डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन की निंदा करने पर विमान से हटा दिया गया. यूनाईटेड एयरलाइंस ने पुष्टि की है कि ऑस्टीन से सैन फ्रांस्सिको जा रही एक पायलट को शनिवार शाम में एक विमान से हटा दिया गया.

यूनाईटेड विमान 455 शाम पांच बजे के बाद ऑस्टीन के बेरगस्ट्रोम हवाई अड्डे से रवाना होने वाला था. ऑस्टीन पुलिस ने भी पुष्टि की है कि शनिवार शाम में पायलट को विमान से हटा दिया गया.

डोनाल्ड ट्रंप की बुराई पड़ी महंगी, लेडी पायलट को प्लेन से बाहर निकाला
Photo- You Tube

एक बयान में यूनाईटेड एयरलाइंस ने कहा कि हम अपने कर्मचारियों में उच्च मानकों का ध्यान रखते हैं और विमान संचालन के लिए एक इस पायलट को हटा कर एक नया पायलट तैनात किया गया. यह विमान तुरंत ही उड़ान भरने वाला था.

केएक्सएएन ने खबर दी है कि विमान में सवार एक यात्री ने बताया कि बिना यूनिफॉर्म पहने एक पायलट ने विमान के इंटरकॉम से यात्रियों पर गुस्से में चिल्लाना शुरू कर दिया.

यात्री के मुताबिक, पहले पायलट ने अपने तलाक का रोना रोया और उसके बाद उसने डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन के बारे में शिकायत की. फ्लाइट अवेयर के मुताबिक, विमान निर्धारित समय से दो घंटा विलंब से रवाना हुआ.

First published: February 13, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp