VIDEO : जब इन मोहतरमा ने सांप को खिलौना समझकर उठा लिया...

News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 7:08 AM IST
VIDEO : जब इन मोहतरमा ने सांप को खिलौना समझकर उठा लिया...
Photo credit : ArielRosso@youtube.com
News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 7:08 AM IST
बड़े बुज़ुर्ग कह गए हैं कि रास्ते पर पड़ी चीज़ को उठाना नहीं चाहिए. लेकिन जो इस बात को नहीं मानता उसे कभी-कभी मुंह की खानी पड़ती है. ऐसा ही कुछ हुआ कैलिफोर्निया की इन मोहतरमा के साथ जिन्होंने रास्ते पर पड़े सांप को खिलौना समझकर उठा लिया. लेकिन जैसे ही उनके हाथ में वह खिलौना..यानि कि सांप आया, उनके होश उड़ गए और उनके पास हाथ झड़का कर भागने के अलावा कोई चारा नहीं बचा.

ट्विस्ट बस इतना सा है कि महिला को लगा कि जमीन पर गिरा हुआ वह सामान शायद उनके कुत्ते का खिलौना है, यानि वह किसी अंजान सामान को उठाने के लिए आई थीं. वह उसे लेने के लिए झुकीं लेकिन वह सामान तो सांप निकला..नहीं सांप का बच्चा निकला..

दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो को कार्ला नाम की इस महिला के पति ने ही यूट्यूब पर शेयर किया है.



वीडियो में बाथरोब पहने हुए महिला को अंधेरे में आते हुए देखा जा सकता है. गेट के पास पहुंचते ही वह नीचे झुकती हैं और जो उन्हें अपने कुत्ते के खेलने का खिलौना लग रहा था, वह दरअसल सांप का बच्चा निकला. जैसे ही उन्हें यह एहसास हुआ वह बुरी तरह घबरा गईं और दौड़ने लग गईं. उनका कुत्ता भी पीछे पीछे आ गया था जो अपनी मालकिन के साथ दौड़ता हुआ देखा जा सकता है. महज़ 12 सेकंड के इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक एक लाख 28 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर