पंचायत सहायक भर्ती पर उठे सवाल, विद्यार्थी मित्रों ने लगाया धांधली का आरोप

ETV Rajasthan
Updated: May 20, 2017, 12:39 PM IST
पंचायत सहायक भर्ती पर उठे सवाल, विद्यार्थी मित्रों ने लगाया धांधली का आरोप
फोटो-(ईटीवी)
ETV Rajasthan
Updated: May 20, 2017, 12:39 PM IST
राजस्थान सरकार की ओर से निकाली गई पंचायत सहायक भर्ती पर सवाल उठने लगे हैं. इसको लेकर विद्यार्थी मित्रों ने भर्ती में धांधली का आरोप लगाते हुए इस भर्ती पर रोक लगाने और अपनी परिवेदना के निस्तारण की मांग की है.

इसको लेकर शनिवार को सैकड़ों विद्यार्थी मित्रों ने अजमेर जिला परिषद पर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया. विद्यार्थी मित्रों क कहना है कि पिछले आठ सालों से वे सरकार से स्थाईकरण की मांग करते आए हैं और सरकार उनको हमेशा किसी न किसी भर्ती में समायोजित करने की कहकर टाल देती है और झूठा आश्वासन देती रही है.

उन्होंने कहा कि सरकार इस बार निकली पंचायत सहायकों की भर्ती में भी सरकार ने उन्हें लाभ देने की बात कही थी, लेकिन इस भर्ती में सरपंचों और स्कूल प्रिंसिपलों ने धांधली करते हुए अपने चहेतों को लगा दिया और विद्यार्थी मित्रों का नाम छोड़ दिया, जबकि हम लोग अनुभव और योग्यता के आधार पर उनसे आगे थे.

विद्यार्थी मित्रों ने सरकार से भर्ती पर रोक लगाकर इसे दोबारा निष्पक्ष तरीके से शुरू करने की मांग की है और साथ ही मांग पूरी नहीं होने पर आगे आंदोलन की चेतावनी दी है. साथ ही हाईकोर्ट में इस मामले की शिकायत को लेकर जाएंगे.
First published: May 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर